आदिल खान संग शादी करने पहले इन 7 मर्दों संग जीने मरने की कसम खा चूकी है राखी सावंत, लिस्ट में शामिल दूसरा नाम जानकर हैरान रह जाएंगे।

आदिल खान संग शादी करने पहले इन 7 मर्दों संग जीने मरने की कसम खा चूकी है राखी सावंत, लिस्ट में शामिल दूसरा नाम जानकर हैरान रह जाएंगे।

आप को बता दें कि राखी सावंत ने गुरुवार शाम को अपने प्रेमी आदिल के साथ शादी कर ली। सभी लोग राखी सावंत को शुभकामनाएं देते हुए नजर आए।

हालांकि ये पहली बार नहीं जब राखी सावंत किसी मर्द के साथ जीने मरने की कसम खा रही हो। आइए आपको मिलाते हैं राखी सावंत के प्रेमियों से जिनके साथ भी राखी सावंत ने जीने मरने की कसमें खाई थी लेकिन उन सबको राखी ने किसी ना किसी वजह से छोड़ दिया।

 

1. दीपक कलाल

राखी सावंत और दीपक कलाल की जोड़ी ने एक दूसरे के साथ में खूब सुर्खियां बटोरी थी। हर कोई इन दोनों की अनोखी जोड़ी को देखकर इनकी तारीफ करता नजर आता था लेकिन इन दोनों का रिश्ता सिर्फ 6 महीनों में ही टूट गया और राखी दीपक कलाल को छोड़कर किसी और के पास चली गई।

 

2. ऐलेश प्रजूनवाला

दीपक कलाल से अलग होने के बाद राखी सावंत एलेश के साथ भी लंबे समय तक चर्चाओं में रही थी। इन दोनों के बीच में तो सगाई तक बात पहुंच गई थी लेकिन उसके बाद राखी ने यह कहकर इस शख्स को छोड़ दिया था कि वह उन्हें इतना समय नहीं दे पाते हैं जिसकी वजह से राखी एलेश से अलग हो गई थी।

 

3. अभिषेक अवस्थी

राखी सावंत के सबसे पहले प्रेमी की बात करें तो अभिषेक अवस्थी के साथ वह लंबे समय तक चर्चाओं में रही थी। बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर अभिषेक अवस्थी के साथ भी राखी सावंत ने जीने मरने की कसमें खाई थी और यह दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ संबंधों में रहे थे लेकिन उसके बाद राखी ने रितेश के साथ संबंध बना लिया और अभिषेक को उन्होंने छोड़ दिया।

 

4. मीका सिंह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन गायकों में से एक मिका सिंह के साथ भी राखी सावंत का लंबे समय तक संबंध बना था। हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने संबंधों का जिक्र तो नहीं किया था लेकिन भरी महफिल में राखी को मीका सिंह ने चुम लिया था जिसके बाद इन दोनों के संबंधों की जानकारी सबके सामने आ गई थी और लंबे समय तक इन दोनों ने चर्चा बटोरी थी।

 

5. रितेश सिंह

आदिल दुर्रानी जो इस समय राखी सावंत के नए पति बने है उसके पहले वह रितेश के साथ संबंधों में थी। रितेश सिंह से राखी की मुलाकात बिग बॉस के दौरान हुई थी और इन दोनों ने एक दूसरे के साथ में शादी भी कर ली थी। हालांकि रितेश के साथ राखी सावंत ने मारपीट का आरोप लगाया है और अब वह आदिल दुर्रानी के साथ संबंधों में आ गई हैं।

navneet