ऐसी जिंदगी जीते हैं ‘राम’ अरुण गोविल, ऐसी है उनका घर-परिवार, देखिए अनदेखी तस्वीरें

ऐसी जिंदगी जीते हैं ‘राम’ अरुण गोविल, ऐसी है उनका घर-परिवार, देखिए अनदेखी तस्वीरें

आप तो जानते ही होंगे कि रामानंद सागर कृत धारावाहिक रामायण की लोकप्रियता सभी घर में थी। इश धारावाहिक में सभी किरदारों ने निभाए अपने किरदार को एक जीवंत सा किरदार बना दिया था।

 

खास तौर पर भगवान श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल और माता सीता की भूमिका में दीपिका ने सभी को अपने किरदारों से इतना मंत्रमुग्ध कर दिया था कि भगवान राम और सीता मां के रुप में पूरे भारतवासी इन्हें ही मानने और पूजने लगे।

 

जब भी अरुण वोगिव कहीं देखे जाते तो लोग दौडकर उनके पैर छूने लगते है। ऐसे में इन दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। जहां एयरपॉर्ट पर एक महिला अरुण गोविल को भगवान राम मानकर उनसे आशीर्वाद ले रही थी। क्योंकि उसका पति बीमार पडा था। ऐसे में अरुण गोविल ने उसको अपना एक दुपट्टा भेंट किया था।

 

असल जिंदगी में कैसे है अरुण गोविल

आप को बता दें कि अरुण गोविल अपनी असल जिंदगी में एक साधारण जीवन जीते है। अरुण गोविल का जन्म मैरठ में हुआ। मैरठ के चौधरी चरण सिंह इंजीनियरिंग की पढाई पूरी की। कॉलेज लाइफ में ही उनको एक्टिंग का चस्का पहले ही लग गया था।

 

लेकिन एक्टिंग को करियर बनाएंगे ये अरुण ने कभी नहीं सोचा था। बॉलीवुड की फिल्म पहेली से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. अरुण गोविल जैसा पर्दे पर दिखते हैं। असल जिंदगी में भी वैसे ही हैं। बेहद शांत व कम बोलने वाले स्वभाव के धनी।

navneet