रामायण की सीता माता उर्फ दीपिका चिखलिया ‘सैयां दिल में आना रे’ गाने पर झूमती हुई आई नजर, यूजर्स ने की जमकर तारीफ, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।

रामायण की सीता माता उर्फ दीपिका चिखलिया ‘सैयां दिल में आना रे’ गाने पर झूमती हुई आई नजर, यूजर्स ने की जमकर तारीफ, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।

आप को बता दें कि मशहूर धारावाहिक ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया अक्सर सुर्खियों में रहती है। रामायण में सीता माता का किरदार निभाने की वजह से लोग उनकी पूजा करते थे।

एक समय ऐसा था कि राम बने अरुण गोवित और सीता बनी दीपिका कहीं भी जाते थे तो लोग देवी-देवता की तरह उन्हें सम्मान देते थे। दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जो कि अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस वीडियो में दीपिका चिखलिया ‘सैयां दिल में आना रे’ गाने पर झूमती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने सलवार शूट पहन रखा था, जिसमें वह बेदह खूबसुरत लग रही थी।

 

इस वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा कि, ‘ड्रेसिंग अप हम सिर्फ अपने चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए करते है।’ दीपिका की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

दीपिका चिखलिया की इस वीडियो पर अब यूजर्स भरके कमेंट कर रहे है। यूजर्स इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा कि, ‘सीता मां को प्रणाम, बहुत ही बेहतरीन डांस किया है।’

वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत सुंदर मैम, आप बिल्कुल सीता मां लग रही हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपको और आपके पोस्ट को देखकर चेहरे पर खुद-ब-खुद मुस्कान आ जाती है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

 

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका चिखलिया की इस वीडियो पर दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चूके है। वहीं फैंस भी इस वीडियो की ताऱीफ करने में कोई कसर नहीं छोड रहे।

ऐसे में साफ देखा जा सकता है कि रामायण की सीता मां उर्फ दीपिका चिखलिया को लोग कितना प्यार करते है। इसके अलावा वे कई बार सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत भी करते हुए नजर आती है। वहीं आए दिन वे अपनी तस्वीरें भी शेयर करती है।

navneet