बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस, लोगों ने अपने टिकट के पैसे मांगे वापस, यूजर्स बोले- ‘इस फ़िल्म को और नहीं झेल सकते।’

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस, लोगों ने अपने टिकट के पैसे मांगे वापस, यूजर्स बोले- ‘इस फ़िल्म को और नहीं झेल सकते।’

बता दें कि 23 दिसंबर को फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हैगडे, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। रणवीर सिंह को आखिरी बार 83 में देखा गया था।

जिसके बाद से उनके फैंस उनकी कॉमेडी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जब फिल्म पर्दे पर रिलीज हो चुकी है तो आइए जानते हैं फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख रहे लोगों को ‘सर्कस’ कैसी लगी।

 

लोगों को पसंद नहीं आई फिल्म

बता दें कि सर्कस फिल्म को लेकर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। दरअसल फिल्म की कहानी साल 1982 में आई संजीव कुमार मौसमी चटर्जी स्टारर ‘अंगूर’ से काफी मिलती-जुलती रही है।

सर्कस में भी नौकर और मालिक की दोहरी भूमिका है। कुछ लोगों को इस फिल्म का प्लॉट पसंद आ रहा है। लेकिन कुछ लोग ऐसे है, जो कि पैसे वापस मांग रह है।

एक यूजर ने लिखा- मैं थिएटर से बाहर आ गया हूं और अब मुझे अपने पैसे वापस चाहिए। रोहित शेट्टी की किसी फिल्म में इतने बोरिंग, असहनीय, बकवास, फालतू गानों की कभी उम्मीद नहीं की थी। इस फिल्म का सबसे खराब हिस्सा रणवीर सिंह का डबल रोल है, उनकी आवाज बहुत इरिटेटिंग है।

 

सर्कस का ट्रेंड हुआ रिव्यू

बता दें कि सर्कस को लेकर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा- प्योर डिस्टर्बिंग मूवी, ये मेरा एक्सपीरियंस है। यह बच्चों के लिए बना हुआ लगता है और ऐसा लगता है कि इसे बच्चों ने ही बनाया है। तो किसी को यह फिल्म थोड़ी पसंद आई।

वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा – #CirkusReview 2nd half is a हंसी ठहाके, #SanjayMishra और #Anilcharanjeet और #Siddarthjadhav ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से शो को चुरा लिया और बाकी सब काफी औसत।

 

सर्कस की कहानी है फिल्म अंगूर से मिलती-जुलती

बता दें कि फिल्म सर्कस की कहानी संजीव कुमार की फिल्म ‘अंगूर’ से काफी सीमिलार है। फिल्म ‘अंगूर’ अंग्रेजी की किताब ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित थी जिसमें मालिक और नौकर दोनों जुड़वां हैं।

इस फिल्म में रोहित शेट्टी ने बड़ी स्टारकास्ट रखी है और कैमियो रोल के लिए दीपिका पादुकोण को लिया गया है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग ने 28 हजार टिकट बेचे थे, अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलैक्शन करती है।

navneet