Wednesday, June 29

Redmi K30 में दी जायेगी 4,500mAh की बैटरी, कीमत मात्र..

[ad_1]

Xiaomi 10 दिसंबर को आधिकारिक रूप से Redmi K30 को चीन में लॉन्च करने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन पहले ही क्वालकॉम के नए घोषित स्नैपड्रैगन 765G मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ पहले होने की पुष्टि कर चुका है। अब Xiaomi स्मार्टफोन की कुछ प्रमुख विशेषताओं का खुलासा कर रहा है। हम पहले से ही जानते हैं कि इसमें 6.67-इंच का डिस्प्ले और 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। अब, कंपनी ने खुलासा किया है कि Redmi K30 एक 4,500mAh की बैटरी पैक करेगा। जिसे एक घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा।image

रेडमी K30 30W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा और Xiaomi का दावा है कि यह केवल एक घंटे में शून्य से 100 प्रतिशत तक चार्ज होगा। फास्ट चार्जिंग के साथ, Xiaomi Realme X2 Pro को ले रहा है, जो बाजार में सबसे तेज़ चार्जिंग स्मार्टफोन में से एक है। वेइबो पर टीज़र में, Xiaomi ने स्पष्ट किया है कि इसकी 30W रैपिड चार्जिंग अन्य 30W फास्ट चार्जिंग समाधानों से अलग होगी। यह भी पता चला है कि बैटरी एक स्वतंत्र चार्ज पंप से लैस होगी और 97 प्रतिशत तक की चार्ज ट्रांसफर क्षमता भी प्रदान करेगी।

स्मार्टफोन क्विक चार्ज और USB पावर डिलीवरी के लिए भी सपोर्ट के साथ आएगा। Xiaomi पिछले कुछ समय से स्मार्टफोन को टीज कर रहा है। वीबो पर, उसने हाल ही में बैंगनी शेड और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिखाते हुए डिवाइस का एक पोस्टर साझा किया। डिवाइस के बैक में वर्टिकल स्टैक्ड क्वाड कैमरा सिस्टम है और इसमें सर्कुलर कैमरा मैकेनिज्म का लुक देने के लिए एक सर्कुलर डिज़ाइन है।