शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ अफेयर की खबरों को लेकर पाकिस्तान की एक्ट्रेस का सामने आया बयान, कहा- आर्यन मेरा….

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ अफेयर की खबरों को लेकर पाकिस्तान की एक्ट्रेस का सामने आया बयान, कहा- आर्यन मेरा….

आप तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की लव लाइफ की खबरें काफी ज्यादा चर्चा में है। कुछ दिनों पहले एक ऐसी खबर आई थी कि वे नोरा फतेही को डेट कर रहे है, अब आर्यन खान की पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ फोटो खुद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर की थी। जिसके बाद इस तरह की अफवाहें उडी थी कि आर्यन खान नोरा फतेही को नहीं बल्कि सादिया खान को डेट कर रहे है।

इसी बीच आर्यन खान के साथ डेंटिंग की अफवाहों के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। उन्होंने हाल में यूएई के अखबार सिटी टाइम्स को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने आर्यन खान के साथ उड रही अफेयर की खबरों को बकवास बताया है।

 

सादिया खान ने कहा, ‘ये बहुत ही अजीब है कि कैसे लोग पूरी तस्वीर जाने बिना मेरे और आर्यन के बारे में कहानियां बना रहे है। खबरों के नाम पर जो हो रहा है, उसकी भी एक सीमा होनी चाहिए।’

अपनी मुलाकात और वायरल हुई तस्वीर के बारे में जानकारी देते हुए सादिया खान खुलासा करते हुए बताया कि वह नए साल की पूर्व संध्या पर मिले थे औऱ बात भी की थी। इससे पहले कि वह दोनों एक साथ तस्वीरें भी क्लिक करवा चूके है।

 

सादिया खान ने कहा, ‘इसका मतलब ये जरा भी नहीं कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे है। मैं अकेली नहीं हूं, जिसने आर्यन के साथ तस्वीरें ली। कुछ और लोग भी थे, जिन्होंने तस्वीरें क्लिक और उन्होंने अपलोड भी की। लेकिन किसी तरह में वह हूं, जिसकी तस्वीरें चारों और वायरल हो रही है।’

 

उन्होंने इस बारे में आगे कहा, ‘मैं सभी तरह की अफवाहों को बकवास मानती हूं और मैं कहूंग कि आर्यन बहुत प्यारा औऱ बहुत अच्छा व्यवहार करने वाला लडका है। इसलिए कृपया हमारे बारे में ये सभी निराधार अफवाहें बंध कर दें।’ इसके अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ढेर सारी बातें की।

कोई गाकर बना हीरो तो किसी ने आंख मारकर बनाया लोगों को बनाया अपना दीवाना, लेकिन कुछ ही दिनों खत्म हो गई सारी शौहरत!!

navneet