‘देवों के देव महादेव की एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी(पार्वती) का रोल करने वाली का रिवीलिंग अंदाज

‘देवों के देव महादेव की एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी(पार्वती) का रोल करने वाली का रिवीलिंग अंदाज

टीवी के मशहूर और लोकप्रिय सीरियल देवों के देव महादेव में देवी पार्वती की भूमिका निभाने वाली ऐक्ट्रेस पूजा बनर्जी को तो आप सब ही जानते होंगे। पूजा ने शो में माता पार्वती की भूमिका निभा कर लाखों लोगों के दिल जीते हैं, लेकिन आपको बता दें कि असल ज़िंदगी में पूजा काफी ग्लैमरस अन्दाज़ मे दिखाई देती हैं।

उस वक्त पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) के लिए वो फैसला बेहद गलत साबित हुआ. एक इंटरव्यू में पूजा ने इस पर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया कि एक वक्त उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया जब उन्हें भूखे पेट तक रहना पड़ा लेकिन तब उन्होंने ठान लिया था कि वो कुछ ऐसा करेंगी जिससे उनके माता पिता उन पर फिर से गर्व कर सकें. इस दौरान कई बार पूजा तनाव में आईं और जिंदगी से हारने लगीं. लेकिन उन्होंने खुद को मजबूत किया और फिर टीवी की दुनिया में कदम रखा. 2008 में उन्होंने तुझ संग प्रीत लगाई सजना शो में वृंदा नाम का किरदार निभाया. इसके बाद एक एक कर वो अच्छे शो से जुड़ती गईं और नाम कमाती गईं.

तस्वीर में पूजा बैनर्जी (Puja Banerjee) मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं. जो आगे से डीपनेक की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. उन्हें ये समझ ही नहीं आ रहा ही कि ये वहीं ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हैं या फिर कोई और.

पूजा बैनर्जी (Puja Banerjee) टीवी सीरियल और फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. पूजा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैंस को पूजा की तस्वीरें खूब पसंद आती हैं वो लगातार कमेंट भी करते रहते हैं. पूजा बैनर्जी ने ये तस्वीर गोवा से शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस ड्रेस में कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा- ‘गोवा व्लॉग पार्ट 3..मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है. आपके प्यार और सपोर्ट की जरूरत है.’

 

पूजा बैनर्जी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इन सीरियल्स में ‘कहानी हमारी महाभारत की’, ‘कहानी घर घर की’, ‘करम अपना-अपना’, ‘सपना बाबुल का..बिदाई’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘किस देस में निकला होगा चांद’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कस्तूरी’ शामिल हैं.   फिल्मों में भी किया काम  पूजा बैनर्जी ने कई फिल्मों में भी काम किया है. हिंदी फिल्मों में फिल्मों में ‘राजधानी एक्सप्रेस’, ‘रमैया वस्तावैया’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ शामिल हैं.

admin