‘साथ निभाना साथिया’ की अभिनेत्री राशि शाह(रुचा हसबनीस) एक बार फिर हुईं प्रेग्नेंट, बेटी संग कराया बेबीबंप फोटोशूट

‘साथ निभाना साथिया’ की अभिनेत्री राशि शाह(रुचा हसबनीस) एक बार फिर हुईं प्रेग्नेंट, बेटी संग कराया बेबीबंप फोटोशूट

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘राशि शाह’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं रुचा हसबनीस ने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए गुड न्यूज़ शेयर की है. इसके बाद से ही कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं देने का सिलसिला शुरू हो गया है. एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

शादी के करीब 4 साल बाद 10 दिसंबर 2019 को रुचा हसबनीस और उनके पति राहुल जगदाले ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. अभिनेत्री ने एक प्यारी सी तस्वीर और एक नोट के साथ अपनी बेटी के आने की खबर साझा की थी. तस्वीर में हम रुचा और उनके पति को अपनी परी का नन्हा हाथ पकड़े हुए देख सकते हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ”10.12.19 हमारी खुशी का बंडल आ गया है और यह एक लड़की है.”

रुचा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है. तस्वीर में उनकी बेटी को कैनवास पर पेंटिंग में बिजी दिखाई दे रही हैं, जिसमें लिखा था, ”बड़ी बहन.” इसके साथ ही प्यारी मां ने अपने जीवन में एक और बेबी का स्वागत करने के बारे में उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, ”एक और पूजा करने के लिए. जल्द ही आ रहा है.”


रुचा ने हमेशा से कहा है कि, वह छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार नहीं हैं, क्योंकि वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहती हैं. वह अपनी बेटी के बड़े होने के वर्षों का आनंद लेना चाहती हैं. अब एक और आशीर्वाद के साथ रुचा बहुत खुश लग रही हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि रुचा ने 26 जनवरी 2015 को एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन समारोह में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राहुल जगदाले के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद टेली टाउन को छोड़ दिया था.

admin