लाल सिंह चढ्ढा पूरी तरह फ्लॉप होने के बाद भी नहीं डरे सलमान खान, बॉयकोट गेंग को दे दिया खुलेआम ये चैलेंज।

लाल सिंह चढ्ढा पूरी तरह फ्लॉप होने के बाद भी नहीं डरे सलमान खान, बॉयकोट गेंग को दे दिया खुलेआम ये चैलेंज।

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायकाट का दौर चल रहा है और हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म इसका जीता जागता सबूत है। लगभग 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का भारी मात्रा में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

जिसकी वजह से इस फिल्म की कमाई पर अच्छा खासा असर पड़ा है। 180 करोड़ के बजट में बनी आमिर खान की इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में सिर्फ 10 करोड़ का कमाई किया था लेकिन ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को बॉयकॉट गैंग से डर नहीं लगता।

इसी वजह से हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद माना जा रहा है कि वह मुसीबत में फंस सकते हैं। आइए आपको बताते हैं क्या कहा है सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में।

 

सलमान खान ने कर दिया ऐलान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान लंबे वक्त से अपने घर में बंद थे। आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद से ही सलमान अपनी फिल्म भाईजान की शूटिंग को रोककर घर में आराम फरमा रहे थे।

लेकिन अब जैसे ही वह बाहर आए हैं तब एक बार फिर से अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने हाल ही में जो बयान दिया है उससे यह साफ पता चल रहा है कि उन्हें बायकॉट गैंग से कोई परेशानी नहीं है।

 

आइए आपको बताते हैं सलमान ने कैसे अपने हालिया दिए गए बयान में इस बात का ऐलान कर दिया है कि वह एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरने आ रहे हैं।

सलमान खान ने बॉयकॉट गैंग को दिया चैलेंज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान एक बार फिर से अपने पुराने एक्शन में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म भाईजान जो लंबे वक्त से होल्ड पर अटकी हुई थी अब एक बार फिर से उसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले सलमान खान एक बार फिर से अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं। आमिर खान की फिल्म का बुरा हाल होने की वजह से माना जा रहा था कि सलमान खान अपनी फिल्म की रिलीज डेट थोड़ी सी आगे बढ़ाएंगे।

 

लेकिन सलमान ने ऐलान कर दिया है कि फिल्म अपने निर्धारित समय पर ही रिलीज होगी यही नहीं सलमान खान खुलेआम इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और माना जा रहा है कि उन्हें अपने फैन बेस पर पूरा भरोसा है और इसी वजह से वह बायकॉट गैंग से बिल्कुल नहीं डर रहे हैं।

Prakash Mali