पहले से शादीशुदा है सलमान खान, दुबई में है 17 साल की बेटी और पत्नी! सलमान खान ने खुद बताई पूरी सच्चाई।

पहले से शादीशुदा है सलमान खान, दुबई में है 17 साल की बेटी और पत्नी! सलमान खान ने खुद बताई पूरी सच्चाई।

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने बैचलर लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं!

हालांकि इतनी उम्र हो जाने के बावजूद उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की है सवाल तो हर किसी के मन में उठता ही है! हालांकि यह बात अलग है कि इस सवाल का जवाब तो केवल सलमान खान ही दे सकते हैं

 

सलमान खान को सुनने मिली चौंकाने वाली बात

वहीं सलमान खान की जिंदगी में कई सारी लड़कियां भी आई है लेकिन सलमान खान ने कभी किसी के साथ घर तक नहीं बताया बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान को अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच 2 मैं कुछ ऐसा सुनने को मिल गया जिससे वह खुद भी हैरान हो गए!

अरबाज खान ने अपने टॉक शो, ‘पिंच’ (Pinch) के पहले एपिसोड में सलमान खान को बतौर गेस्ट के रुप में बुलाया! इस शो में अरबाज खान अपने गेस्ट को उसे जुड़े हुए कुछ ट्वीट पढ़कर सुनाते हैं और उनसे उनकी प्रतिक्रिया लेते हैं और ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ भी अरबाज खान ने किया!

 

अरबाज खान ने पढकर सुनाया ट्विट

अरबाज खान सलमान खान पर कई कुछ ऑनलाइन ट्रॉल्लिंग की ट्वीट पढ़कर सुना रहे थे और सलमान खान इनका जवाब दे रहे थे! ऐसे में अरबाज खान ने इस बीच एक ऐसा ट्वीट पढ़कर सुना दिया जिसको सुनकर सलमान खान भी आश्चर्यचकित रह गए!

एक ट्रोलर ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि कहां छुप कर बैठा है डरपोक? भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ रहता है भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा? भारत में सबको मालूम है कि तुम दुबई में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हो!

 

सलमान खान ने दिया ये रिएक्शन

इस कमेंट को सुनने के बाद खुद सलमान खान भी काफी हैरान हो जाते हैं और पूछते हैं कि क्या यह मेरे लिए हैं और इस पर अरबाज खान का कहना है कि हां यह आपके लिए ही

इसके बाद सलमान खान इस सवाल का जवाब देते हुए थोड़े मजाक के अंदाज में कहते हैं कि यह सब बकवास है जिसने भी यह लिखा है वह सिर्फ अटेंशन लेना चाहता है!

सलमान खान ने यह भी कहा कि इसे लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि इन लोगों को जवाब दूंगा! मैं 9 साल की उम्र से अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं मैं इनको जवाब देने वाला नहीं है पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं!

Prakash Mali