सलमान खान की ‘मुन्नी’ का जन्मदिन, हुई ऑफिशियली टीनएजर, धूमधाम से मनाया 13वां जन्मदिन

सलमान खान की ‘मुन्नी’ का जन्मदिन, हुई ऑफिशियली टीनएजर, धूमधाम से मनाया 13वां जन्मदिन

2015 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान से बॉलीवुड डेब्यू कर सभी का दिल जीतने वाली मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई हैं. 3 जून को उनका बर्थडे था. अब हर्षाली ऑफिशियली टीनएजर हो गई हैं. इंस्टा पर हर्षाली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं.

हर्षाली ने केक काटते हुए वीडियो शेयर किया है. क्योंकि हर्षाली ने 13 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर हर्षाली के लिए खास केक ऑर्डर किया गया. केक काफी खूबसूरत दिखा रहा है. केक पर ऑफिशियल टीनएजर लिखा हुआ है.

बर्थडे सेलिब्रेशन में हर्षाली ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी, जिसमें वे काफी क्यूट लगीं. सोशल मीडिया पर फैंस ने भी हर्षाली को जन्मदिन की बधाई दी. केक कटिंग का वीडियो शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा- आज मेरा बर्थडे है. मैं अब ऑफिशियली टीनएजर हो गई हूं.

 

वाकई में हर्षाली का बर्थडे केक यमी लग रहा था. हर्षाली ने केक के साथ कई तस्वीरें क्लिक कराईं. हर्षाली के इस दिन को और खूबसूरत बनाने के लिए डेकोरेशन भी गई थी. हर्षाली ने अपनी कई तस्वीरें इंस्टा पर साझा की हैं.

हर्षाली ने बर्थडे पर कई केक काटे. उनके एक केक पर मुन्नी लिखा हुआ था. ये वो किरदार है जिसने हर्षाली को रातो रात स्टार बना दिया था. हर्षाली को इसी कैरेक्टर ने सभी की चहेती बनाया. आज भी बजरंगी भाईजान की मुन्नी की मासूमियम को भुला पाना मुश्किल है.

 

हर्षाली बजरंगी भाईजान से पहले सीरियल कुबूल है में दिखी थीं. इसके बाद वे लौट आओ तृषा में नजर आईं. हर्षाली ने सावधान इंडिया के एक एपिसोड में भी काम किया है. हर्षाली कई टीवी एड में भी नजर आती हैं.

हर्षाली इन बीते सालों में काफी बदल गई हैं. बचपन में क्यूट और मासूमियत से भरी हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं. उनके फीचर्स शार्प हो गए हैं. लेकिन अभी भी उनकी क्यूटनेस बरकारार है.

 

हर्षाली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वे फैंस के साथ बातचीत भी करती हैं. हर्षाली रील्स वीडियो बनाती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं.

Prakash Mali