सलमान की हीरोइन डेज़ी शाह ढहाया सोशल मीडिया पर कहर, गुलाबी साड़ी में फैन्स को किया मोहित

सलमान की हीरोइन डेज़ी शाह ढहाया सोशल मीडिया पर कहर, गुलाबी साड़ी में फैन्स को किया मोहित

शनिवार को मुंबई में अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया था जहां पर मुंबई के जुहू स्थित स्टार में 19 वें ट्रांसमिडिया गुजराती स्क्रीन एंड स्टेज फंक्शन हुआ था। जस्मीन शाह अगुवाई में आयोजित हुए इस फिल्म और रंगमंच से जुड़े और सिनेमा जगत से जुड़ी हस्तियां भी मौजूद थे। गुजराती मूवी डेजी शाह को उनकी इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया। जब की फिल्म मोटू की बिट्टू के लिए मौलिक नायक को बेस्ट अवार्ड से सम्मानित किया गया साथ ही साथ हंगामा हाउस में बेहतरीन अभिनय निभाने के तौर पर चेतन दैया को बेस्ट स्पोटिंग एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इसके बाद अभिलाषा धारावाहिक के शो से हितेन कुमार को अवार्ड शो से सम्मानित किया गया। उसके बाद गुजराती नाटक भाग्य विधाता के लिए धर्मेश मेहता को ट्रांसमीडिया शो के लिए स्पेशल अवार्ड से सम्मानित किया गया। सबसे ज्यादा पुरस्कार पाने वाले की बात करें तो गुजराती कॉमेडी फिल्म मोटू नी बिट्टू ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 6 अवार्ड से अपना कब्जा हासिल किया है इन सभी अवार्ड के अलावा कुछ ऐसे अवार्ड थे जो स्पेशल लोगों को मुख्य तौर पर दिया गया जिसमें वह लोग थे जिन्होंने बेस्ट म्यूजिक अवार्ड जो मेहुल सूरती को और बेस्ट लिरिक्स के लिए दिलीप दवे को बेस्ट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

बेस्ट आर्ट का अवार्ड डॉ जय सिहोरा को दिया गया। अब तक इस वीडियो को लाखों से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारो लाइक आ चुके हैं इतने सारे शो अवार्ड के बाद सलमान की हीरोइन ने पिंक साड़ी साथ ही साथ हाई नेकलेस बिग ईयररिंग डीप नेक ब्लाउज में लोगों के ऊपर कहर बरसा रहे थे वहां मौजूद अवॉर्ड शो में जा सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही थी इतनी भीड़ के बावजूद ज्यादातर लोगों का ध्यान उनके ऊपर था यह बिल्कुल नए अंदाज में नजर आ रही थी और बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

Note- प्रतीक फोटो प्रतीकात्मक है
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. digitalperfact.com अपनी तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है ।

admin