350 से भी ज्यादा लडकियों के साथ संबंध बना चूके है संजय दत्त, करते थे शादी का झूठा वादा, फिर बेडरुम ले जाकर…….

350 से भी ज्यादा लडकियों के साथ संबंध बना चूके है संजय दत्त, करते थे शादी का झूठा वादा, फिर बेडरुम ले जाकर…….

आप तो जानते ही होंगे कि संजय दत्त बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता है। संजय दत्त एक समय काफी ज्यादा सुर्खियों में रह चूके है। उस वक्त संजय दत्त की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाती थी।

हालांकि देखा जाए तो वे अपने करियर में फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे है। बॉलीवुड में उनकी लव लाइफ के किस्से काफी मशहूर है।

बता दें कि संजय दत्त ने अभी तक 3 शादियां की है। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट भी काफी लंबी है। अभी हाल में ही संजय दत्त की बायॉपिक फिल्म संजू रिलीज की गई थी। इस फिल्म के द्रारा कई सारे ऐसे खुलासे हुए, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया था।

 

संजय दत्त का इतनी लडकियों संग रह चूका है अफेयर

आप को जानकर हैरानी होगी लेकिन बता दें कि संजय दत्त ने अपनी पूरी लाइफ के दौरान एक या दो नहीं बल्कि पूरे 350 लडकियों के साथ संबंध बना चूके है। संजय दत्त की बायॉपिक फिल्म संजू में इस बात का जिक्र किया गया है।

बता दें कि संजय दत्त हर किसी लडकी को शादी का वादा करते थे और उसे अपनी गर्लफ्रेड बना लेते थे। जिसके बाद उसे बेडरुम तक ले जाकर संबंध बनाते थे। ऐसे में संजय दत्त ने अपने चार्म से हर किसी को दीवाना बना लिया था।

 

लेकिन इस दौरान उनकी जिंदगी काफी विवादों के घेरे में रही है। वहीं संजय दत्त को ड्रग्स की भी लत चूकी है। जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पडा था।

ऐसे में संजय दत्त जिंदगी के कुछ सास जेल में भी रहे है। उनकी पहली पत्नी का निधन हो चूका है। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की। वो दूसरी शादी भी कुछ सालों बाद टूट गई थी। अब संजय दत्त अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ रहते है और अपना खुशहाल जीवन व्यतीत करते है।

navneet