250 करोड़ लागत वाली फिल्म ‘पठान’ के सेट से लीक हुई दीपिका संग शाहरुख तस्वीर

250 करोड़ लागत वाली फिल्म ‘पठान’ के सेट से लीक हुई दीपिका संग शाहरुख तस्वीर

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का कल यानी किंग खान के जन्मदिन पर टीजर जारी कर दिया जाएगा। मेकर्स की तरफ से यह शाहरुख और उनके फैंस को दिया गया तोहफा होगा। ‘ओम शांति ओम’ ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में काम करने के बाद फैंस पर्दे पर एक बार फिर शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें कम से कम दो महीने और का इंतजार करना पड़ेगा। ऐसा इसलिए, क्योंकि यह फिल्म अगले साल जनवरी में थिएटर्स में लगेगी।

सेट से सामने आई यह तस्वीर

टीजर रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर शाहरुख और दीपिका की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे ‘पठान’ फिल्म स होने का दावा किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आई दोनों की तस्वीर पर फैंस ने भी खूब चुटकी ली है। वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि शाहरुख और दीपिका एक बालकनी में खड़े हैं। दीपिका ऑफ व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ऑरेंज कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने ड्रिंक लेते दिखाई दे रही हैं। जबकि ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में शाहरुख उनके बगल में खड़े हैं। यह सीन किसी कैजुअल मीटिंग का लगता है।

 

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर पर फैंस मजे करना नहीं छोड़ रहे। एक फैन ने लिखा, ‘दोनों नशेड़ी, नशा करते हुए।’ इसी का जवाब देते हुए दूसरे ने कहा, ‘यह नशे पर बने गाने का एक सीन है।’ एक अन्य ने लिखा कि दीपिका, शाहरुख की बेटी की उम्र की हैं, जबकि वह (शाहरुख खान) सीनियर सिटिजन हो गए हैं।

बता दें कि ‘पठान’ फिल्म के साथ शाहरुख खान का बॉलीवुड फिल्मों से चार साल का लंबा ब्रेक भी खत्म हो जाएगा। उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर एवरेंज रिस्पॉन्स दिया था। फिल्म पठान स्पाई-थ्रिलर मूवी है, जिसमें शाहरुख-दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी मेन किरदार निभाते दिखेंगे। 250 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

admin