जब शक्ति कपूर ने खुद से 40 साल छोटी पूनम पांडे के शरीर को सहलाते हुए कर दिया था बड़ा कांड, फिर बारिश में बनानी पड़ी थी सुहागरात।

जब शक्ति कपूर ने खुद से 40 साल छोटी पूनम पांडे के शरीर को सहलाते हुए कर दिया था बड़ा कांड, फिर बारिश में बनानी पड़ी थी सुहागरात।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर हमेशा से फिल्मों में विलन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के ऐसे रोल किए हैं जिसकी वजह से महिलाओं में उनकी इमेज कुछ ज्यादा अच्छी नहीं हैं।

सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी वो महिलाओं को लेकर कई विवादों से घिर चुके हैं। लेकिन इन सबके बावजूद आज भी शक्ति कपूर बिंदास फिल्मों में काम कर रहे हैं। शक्ति कपूर एक बार फिर मीडिया की चर्चा का विषय बन गए हैं। वजह उनका खुद से करीब 40 साल छोटी अभिनेत्री के साथ रोमांस किया था।

 

शक्ति कपूर ने पूनम पांडे संग किया बारिश में रोमांस

बता दें कि फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के दौरान पूनम पांडे और शक्ति कपूर की जमकर चर्चा हुई थी। इस फिल्म के ट्रेलर में ही शक्ति कपूर और पूनम पांडे ने एक साथ सीन्स दिए थे। 65 साल के शक्ति कपूर एक लंबे समय के बाद बड़े परदे पर कदम रखने जा रहे थे।

इस फिल्म में शक्ति पूनम के बॉयफ्रेंड बने थे। हालांकि फिल्म में बोल्ड सीन्स दिए जाने के बारे में जब शक्ति कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ट्रेलर में कोई अश्लीलता नहीं है।

 

शक्ति कपूर इस दौरान कहा था कि, “जब आप फिल्म देखेंगे, तो बोल्ड दृश्य पहचान में नहीं आएंगे। इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो कि अपने आप में हाईलाइट हो। इसके ट्रेलर में भी कोई अश्लीलता नहीं है। कोई नहीं कह सकता कि इसमें अश्लीलता है। आपको यह भी अहसास नहीं होगा कि फिल्म में इन्हें कब दिखाया गया।”

 

उन्होंने आगे कहा था कि, “मैंने पूनम पांडे के साथ बेहतरीन वक्त बिताया। वह पेशेवर हैं। कलाकार होने के नाते फिल्म में उनके शानदार काम को देखकर हैरान था। इस फिल्म की रिलीज के बाद यह फिल्म पूनम को एक बड़ा स्टार बना सकती है। फिल्म पूनम से संबंधित है।”

navneet