केआरके को सपोर्ट करना शत्रुघन सिन्हा को पड़ा भारी, बोले- मुझे और सोनाक्षी को लोगों ने…

केआरके को सपोर्ट करना शत्रुघन सिन्हा को पड़ा भारी, बोले- मुझे और सोनाक्षी को लोगों ने…

आप तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल में ही फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके का सपोर्ट किया था। यह तब हुआ था, जब वे दुबई से भारत लौटे हुए थे।

ऐसे में उन्हें मुंबई पुलिस ने कई मामलों में गिरफ्तार कर लिया था। तब शत्रुघ्न सिन्हा ने केआरके के समर्थन में ट्विट किया था और उनके लिए न्याय की मांग की थी।

 

अब शत्रुघ्न सिन्हा का छलका दर्द

हाल में ही शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि, उनका केआरके को सपोर्ट करना उल्टा उनपर ही भारी पड़ गया था। लोग इतने गुस्से में थे कि उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को भी ट्रॉल करने से बाज नही आए। हालांकि उन्होंने कहा कि ये सब उन्होंने अपनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के चलते किया था।

ट्विट पर हुए थे ट्रॉस

ई-टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा कहा कि, “केआरके के बारे में उस ट्विट को बैकलेश मिला। लोगों ने मेरे बारे में और सोनाक्षी के बारे में गंदी बातें की। मैं उनकी गलतियां के बारे में बात नहीं कर रहा था। हो सकता है कि उनकी राय से हम इत्तेफाक ना रखते हों पर उनसे कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। हम सिर्फ इसलिए केआरके के खिलाफ हो जाएं कि उनके सितारे अच्छे नहीं चल रहे।”

 

केआरके सोनाक्षी के बारे में कह चूके है बुरी बातें

शत्रुघन सिन्हा ने आगे कहा कि, “क्या कोई उनका समर्थन करेगा? मुझे लगता है कि यह थोड़ा ज्यादा हो गया था। फिल्म इंडस्ट्री में निर्दोष कौन हैं? सितारों के सभी गलत कामों पर लोगों का ध्यान नहीं गया है। हम एक उद्योग के रूप में एक परिवार हैं, कभी-कभी इसे अनदेखा कर देते हैं। यह अलग बात है।”

केआरके को किया था सपोर्ट

हटाए गए ट्विट्स में शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि, “किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि कमाल राशिद खान विरोध और संघर्ष के बावजूद वह एक सेल्फ मेड इंसान हैं। उसके पास सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में भी अपने दम पर अपनी जगह बनाई है।”

navneet