शर्लिन चौपडा ने खोले बॉलीवुड के काले राज, साजिद खान पर आरोप लगाते हुए कहा- ‘उसने मुझे अपना लिंग दिखाकर रेटिंग देने को कहा।’

शर्लिन चौपडा ने खोले बॉलीवुड के काले राज, साजिद खान पर आरोप लगाते हुए कहा- ‘उसने मुझे अपना लिंग दिखाकर रेटिंग देने को कहा।’

आप तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान अपनी गलतीयों की वजह एकबार फिर सुर्खियों में आ गए है। साजिद पर अपनी दिवंगत बहन से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। ये आरोप जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उससे “अपने अंडरगारमेंट्स को हटाने” की डिमांड की थी।

अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चौपडा की भी एंट्री हो गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चौपडा ने ट्विट करके साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए है।

जब शर्लिन चौपडा की हुई थी बॉलीवुड में एंट्री

ये बात साल 2005 की है जब शर्लिन इंडस्ट्री में नई नई आई थी। अपने ट्वीट में अभिनेत्री ने बताया कि उस दौरान एक बार कैसे साजिद ने उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाया था और उसे महसूस करने के लिए कहा था।

आप को बता दें कि शर्लिन ने बताया कि, “जब मैं अपने पिता के गुज़र जाने के कुछ दिनों बाद, अप्रैल 2005 में उनसे मिली थी, तब उन्होंने अपना लिंग अपनी पैंट से निकाल लिया था और मुझे इसे महसूस करने के लिए कहा था।”

 

उन्होंने आगे बताया कि, “मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि लिंग कैसा लगता है और उसके साथ मेरी मुलाकात का उद्देश्य उसके लिंग को महसूस करना या उसे सुकून देना नहीं था।”

एक दूसरे ट्विट में शर्लिन ने यह भी स्पष्ट किया कि उनके और साजिद के बीच हुए चैट के फोन रिकॉर्ड हैं। उन्होंने कहा कि “यह एक आरोप नहीं है, लेकिन एक तथ्य का खुलासा है।

उन्होंने कहा कि, “अतीत के हमारे फोन रिकॉर्ड को उसी के बारे में जांचा जा सकता है। उसके लिंग को पेंट से निकालने के बाद, उसने न केवल मुझे इसे छूने और इसे महसूस करने के लिए कहा था, बल्कि मुझसे यह भी पूछा था कि क्या मैंने कभी इससे पहले किसी मर्द के लिंग को देखा था जो इससे भी अच्छा हो?”

 

इससे पहले साजिद खान पर जिया खान की बहन भी लगा चूकी है गंभीर आरोप

बता दें कि शर्लिन के अनुसार जिया खान की बहन करिश्मा का वायरल इंटरव्यू देख कर एक बार फिर मुझे यह घटना याद आ गयी। वहीं जब एक वेबसाइट ने लिंग शब्द को धुंधला कर के लिखा था तो उसको रीट्वीट करते हुए शर्लिन ने लिखा था कि “लिंग को धुंधला करने की कोई आवश्यकता नहीं है।”

“जब मेरे पास एक ‘फिल्म निर्माता’ के रूप में मेरे साथ बातचीत करते समय इसे चमकाने में कोई शर्म नहीं है, तो हमें क्यों करना चाहिए। इसे कहने में कोई शर्म महसूस होगी कि यह कैसा है?”

वहीं शर्लिन ने 2019 से एक थ्रोबैक इंटरव्यू को भी साझा किया है जब उन्होंने फिल्म उद्योग में काम करने के अपने अप्रिय अनुभवों के बारे में चौंकाने वाले दावे किए थे। इसके बाद उसने अपना नाम लिए बिना साजिद के बारे में जिक्र किया। उसने उसे किसी के रूप में संदर्भित किया था ‘जो निरर्थक फिल्में बनाता है।’

navneet