हूबहू मम्मी की कॉपी हैं श्रृद्धा कपूर, बचपन में दिखती थीं ऐसी

हूबहू मम्मी की कॉपी हैं श्रृद्धा कपूर, बचपन में दिखती थीं ऐसी

शक्ति कपूर एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने विलेन से लेकर कॉमेडी रॉल का किरदार निभाकर अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ी है। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा काफ़ी वाह वाही मिली है। शक्ति कपूर के लव लाइफ के बारे में बहुत कम लोगो को ही पता होगा।

शक्ति कपूर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के करोरीमल कॉलेज से पढ़ाई की है। शक्ति का असल नाम सुनील सिकंदरलाल कपूर है। उन्हें अपना नाम बिल्कुल पसंद न होने के कारण उन्होंने इसे बदलकर शक्ति कपूर रख लिया। शक्ति कपूर की पत्नी का नाम शिवांगी कोल्हापुरे है और वह भी 80 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘किस्मत’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती और रंजीता मुख्य किरदार में थे।

शक्ति और शिवांगी पहली मुलाकात इसी फिल्म के सेट पर हुई थी। ये उस समय की बात है जब दोनों फिल्म इंडस्ट्री में कदम ही रखा था और फिल्मी दुनिया में संघर्ष कर रहे थे। फिल्म ‘किस्मत’ हिट हुई तो दोनों के करियर ने भी तेजी पकड़ी। फिल्म हिट होने के बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया लेकिन शिवांगी के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। ऐसे में शक्ति कपूर शिवांगी को अपने साथ ले गए और दोनों ने भागकर साल 1982 में शादी कर ली।

navneet