कोई गाकर बना हीरो तो किसी ने आंख मारकर बनाया लोगों को बनाया अपना दीवाना, लेकिन कुछ ही दिनों खत्म हो गई सारी शौहरत!!

कोई गाकर बना हीरो तो किसी ने आंख मारकर बनाया लोगों को बनाया अपना दीवाना, लेकिन कुछ ही दिनों खत्म हो गई सारी शौहरत!!

आप तो जानते ही होंगे कि दुनिया में कुछ लोग ऐसे है,जो कि कुछ ही समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे। उनके अलग अंदाज से उन्हें फर्श से अर्श तक का सफर तय करवा दिया था। लेकिन कई लोग होते है जो कि सफलता को संभाल नहीं पाते है, तो ऐसे में उनके फिर से उल्टे दिन शुरु हो जाते है।

ऐसा ही किस्सा कुछ लोगों के साथ हुआ। जिनके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे है। इस लिस्ट में रानू मंडल से लेकर प्रिया प्रकाश वारियर तक शामिल है, जो कि रातों-रात बडे स्टार बन गए थे औऱ उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगी थी।

लेकिन गुजरते समय के साथ इनका नाम लोगों की जुबान से हट गया औऱ ये लोग अपनी सफलता को कायम नहीं रख पाए। जिसके बाद इन्हें अर्श से फर्श तक का सफर तय करना पडा। तो आइए विस्तार से जानते है कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

1. रानू मंडल

आप को बता दें कि इस लिस्ट में पहला नाम रानू मंडल का शामिल होता है। जिन्होंने हिमेश रेशमिया का गाना गाकर लोगों के दिलों में अलग ही पहचान बना ली थी। इससे पहले रानू मंडल को ट्रेन में सफर करते हुए मशहूर गायिका लता मंगेशकर के गाने गाते हुए देखा गया था।

 

जिसके बाद 2019 की साल में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया औऱ ये रातों-रात सेलेब्रिटी बन गए। जिसके बाद उन्होंने हिमेश रेशमिया के 3 गाने भी रिकॉर्ड किए। लेकिन अब रानू मंडल केवल मीम्स का हिस्सा बनकर रह गई है।

2. प्रिया प्रकाश वारियर

‘विंक गर्ल’ के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस है। इन्होंने आंख मारकर कई सारे लोगों को दिलों में जगह बनाई थी। इस बात को सभी जानते ही होंगे।

 

आंख मारने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद से वह चर्चा में आ गई थी और खूब फेमस हुई थी। लेकिन आजकल इनकी कोई चर्चा नहीं होती।

3. सहदेव दिर्दो

बता दें कि सहदेव दिर्दो छत्तीसगढ के रहने वाले बाल कलाकार है, जो कि ‘जाने मेरी जानेमन बचपन का प्या मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना गाकर फेमस हुई थे।

 

इसके बाद मशहूर रैपर बादशाह ने इस बच्चे का गाना रिकॉर्ड किया तब सहदेव रातों-रात स्टार बन गया। कुछ समय पहले सहदेव का एक एक्सीडेंट भी हो गया था, लेकिन उसके बाद वह कहीं नजर नहीं आया।

4. भुवन बादायकर

‘कच्चा बादाम’ गाना आपने जरुर सुना होगा। इस गाने के असली गायक भुवन बादायकर है जो कि ट्रेन में मूंगफली बेचकर अपना गुजारा करते थे।

 

उन्होंने वेस्ट बंगाल की भाषा में ही ये गाना गाया था। लेकिन सोशल मीडिया पर इस गाने की करीब 3 लाख से ज्यादा रील्स बन चूकी है। लेकिन अब ये कहां है इनका कोई अता पता नहीं।

navneet