महेन्द्रसिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा के कुछ मजेदार पल, देखिए तस्वीरें!!

महेन्द्रसिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा के कुछ मजेदार पल, देखिए तस्वीरें!!

आप तो जानते ही होंगे कि पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर जीवा की काफी फैन फॉलोइंग हैं।

 

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की उम्र तकरीबन 7 साल है। जीवा धोनी की इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर जीवा के पोस्ट को काफी पसंद किया जाता है।

 

बता दें कि जीवा धोनी के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अब तक इंस्टाग्राम पर 200 सौ से ज्यादा पोस्ट कर चुकी हैं।

 

आप तो जानते होंगे कि महेंद्र सिंह धोनी महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी बड़े फैन हैं। वहीं, बेटी जीवा धोनी को भी फुटबॉलर लियोनेल मेसी पसंद है।

 

दरअसल, पिछले दिनों अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद उन्हें मेसी से साइन की हुई जर्सी गिफ्ट में मिली थी। साक्षी धोनी ने जीवा को मिले इस गिफ्ट के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- जैसे पिता, वैसी बेटी।

 

हालांकि, जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट को मम्मी साक्षी सिंह धोनी और पापा महेन्द्र सिंह धोनी मैनेज करते हैं।

 

आप को जानकारी के लिए बता दें कि जीवा धोनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर बाकी फोटोज के अलावा पैट डॉग्स के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस को जीवा के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है।

navneet