अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं सोनम कपूर, नाना अनिल कपूर ने बांटी मिठाई, चारों और जश्न का माहौल।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं सोनम कपूर, नाना अनिल कपूर ने बांटी मिठाई, चारों और जश्न का माहौल।

बॉलीवुड में इन दिनों हर तरफ सोनम कपूर की ही चर्चा हो रही है क्योंकि 20 अगस्त को सोनम कपूर ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है और जब से अनिल कपूर ने इस खुशखबरी को सुना है तब से वह फूले नहीं समा रहे हैं।

सोनम कपूर ने इसी साल मार्च के महीने में अपनी प्रेगनेंसी के अनाउंसमेंट की थी और कहा था कि वह मां बनने वाली है उसके बाद से ही अनिल कपूर को लंबे वक्त से इस पल का इंतजार था कि कब वह नाना बनेंगे।

इसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर भी किया था कि जब वह नाना बन जाएंगे तो सभी लोगों को मिठाई खिलाएंगे और आखिरकार उन्होंने अपने वायदे को पूरा करते हुए आइए बताते हैं कैसे सोनम कपूर के अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही खूब मिठाइयां बांटी।

 

अनिल कपूर ने नाना बनने पर बांटी मिठाईयां

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर 20 अगस्त को नाना बन चुके हैं। लंबे वक्त से उन्हें इस पल का इंतजार था कि आखिर कब उनकी बेटी सोनम कपूर मां बनेगी और सोनम कपूर के मां बनते ही अनिल कपूर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

जब सोनम कपूर लंदन में रहकर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर चुकी थी उसी दौरान अनिल कपूर अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे तब उन्होंने ऐलान किया था कि जिस दिन बच्चे को जन्म देने के बाद सोनम कपूर वापस घर आ जाएगी तब वह लोगों को खूब मिठाई खिलाएंगे।

 

आखिरकार वह दिन आ गया और अनिल कपूर ने अपने वादे को पूरा करते हुए लोगों के बीच जमकर मिठाइयां बांटी। आइए बताते हैं कैसे सोनम कपूर के साथ उनके दामाद ने भी इस मौके पर शरीक होकर उनका हौसला बढ़ाया।

अनिल कपूर के साथ अपने बेटे को एकटक निहारते नजर आए आनंद आहूजा

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक दूसरे के साथ 2018 में सात फेरे लिए थे। इन दोनों खूबसूरत कपल ने इसी साल फरवरी में इस बात का ऐलान किया था कि सोनम कपूर प्रेग्नेंट है और 20 अगस्त को एक स्वस्थ बच्चे को जन्म देने के बाद सोनम कपूर अस्पताल से वापस घर लौट आई है।

 

इस दौरान सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपने नन्हे मेहमान का चेहरा देखते नजर आ रहे हैं वहीं साथ में खड़े उनके ससुर अनिल कपूर लोगों के बीच बहुत ही खुशी पूर्वक मिठाइयां बांट रहे हैं।

बहुत ही जल्द अब इस नन्हे मेहमान का नामकरण होगा जिसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी है और इस वजह से अनिल कपूर बेहद उत्साहित हैं।

Prakash Mali