Sonu Sood ने गरीब गार्ड के साथ मिट्टी के चूल्हे में बनाई रोटी, बताया – “इस रोटी का स्वाद फाइव स्टार होटल में भी नहीं……

Sonu Sood ने गरीब गार्ड के साथ मिट्टी के चूल्हे में बनाई रोटी, बताया – “इस रोटी का स्वाद फाइव स्टार होटल में भी नहीं……

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) बेशक से बड़े पर्दे पर विलेन की भूमिका में नजर आए हो लेकिल असल जिंदगी में वह एक असल हीरो है। वह हमेशा ही किसी ना किसी वजह से खबरों में छाए ही रहते हैं।

बता दें कि अक्सर सोनू (Sonu Sood) की कोई ना कोई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई ही रहती है जो लोगों के दिल जीत लेती है। इसी बीच उनका एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोगों के बीच में खूब पसंद किया जा रहा है।

Sonu Sood का वायरल हुआ वीडियो

दरअसल हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो सामने आया हैं। जिसमें वह गाड़ी से कही जाते हुए नजर आ रहे है। लेकिन थोड़ी दूर जाकर वह अपनी गाड़ी से उतरते है और गार्ड के पास बैठ कर रोटी बनाने लगते हैं और वहां मौजूद लोगों से बहुत प्यार से पेश आते है। उनका  ऐसा व्यवहार देख के वह आम लोग भी खुश हो जाते है।

वीडियो को हजारों लोगों ने किया पसंद

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोग उनकी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है और आपस में साझा कर रहे हैं। फैंस भी उनकी यह वीडियो देखकर तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है। सोनू सूद ने भी  यह वीडियो अपने ट्वीटर अंकाउट पर साझा किया है। जिसे अब तक कई लोग देख चुके और और हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

 सोनू सूद के वीडियो ने जीता लोगों का दिल

सोनू सोदू (Sonu Sood) ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि,

‘यहां पकी रोटी का स्वाद देश का बड़े से बड़े 5 स्टार होटेल नहीं दे सकता’।

बता दें कि 1 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है।महज 1 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो ने उनके फैंस के साथ-साथ देश के लोगों का भी दिल जीत लिया है। कई लोगों ने एक्टर के इस स्वभाव की तारीफ की तो कुछ इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं।

maalaxmi