कोरोनाकाल में लोगों को सही सलामत घर पहुंचाने वाले सोनू सूद आखिर कितनी संपत्ति के है मालिक, जानिए उनकी कुल संपत्ति के बारे में….

कोरोनाकाल में लोगों को सही सलामत घर पहुंचाने वाले सोनू सूद आखिर कितनी संपत्ति के है मालिक, जानिए उनकी कुल संपत्ति के बारे में….

आज हम आप को इस आर्टिकल में जिस शख्स के बारे में बताने जा रहे है। जिन्होंने कोरोना के वक्त में कई सारे लोगों की मदद करके उनको सही सलामत अपने घर पहुंचाया था।

यहां तक फिल्मों में भी वे काम करके अपने एक से बढकर एक किरदार निभा चूके है। जी हां हम बात कर रहे है सोनू सूद की। जो कि हर एक भारतवासी के दिल में आज एक खास जगह बना चूके है।

 

बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना वायरस के समय में लोगों को घर पहुंचाकर उन्हें जरुरत का सामान तक दिया। लेकिन आप में से कई लोगों को नहीं पता होगा कि सोनू सूद के पास आखिर कितनी संपत्ति है। तो आइए आज हम इस आर्टिकल में आप को बताएंगे कि सोनू सूद के कितनी संपत्ति के मालिक है।

मुंबई से हुई है सोनू सूद के सफर की शुरुआत

आप को बता दें कि सोनू सूद का जन्म पंजाब में हुआ था। लेकिन कुछ समय बाद उनका परिवार मुंबई में शिफ्ट हो गया था। सोनू सूद ने हिंदी के साथ-साथ पंजाबी, तमिल, कन्नड औऱ तेलुगु फिल्मों में काम किया है।

 

जहां भी हो वहां सोनू सूद के फैन्स देखने को हमें मिल जाते है। पिछले दो दशक के दौरान सोनू सूद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुडे है।

ये है सोनू सूद की कमाई का जरिया

बता दें कि सोनू सूद के पास एक्टिंग के अलावा ऐसे कई सारे इनकम सॉर्स है, जहां से वे पैसे कमा सकते है। बता दें कि सोनू सूद कई सारे ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर बन चूके है। वहीं उनकी सोशल मीडिया से भी कमाई हो जाती है। इसके अलावा वे कई सारे विज्ञापन में भी हमें नजर आते है। जिसके जरिए वे पैसे कमाते है।

इतने घर और इतने होटल है सोनू सूद के पास

बता दें कि एक्टर सोनू सूद के पास मुंबई में घर और साथ में होटल भी है। सोनू सूद के घर की बात करें तो मुंबई के लोखंडवाला में सोनू सूद का 2600 स्क्वायर फूट का 4 बीएचके का फ्लैट है। उस घर में सोनू सूद अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते है। इस घर के अलावा उनके पास दो और फ्लैट भी है।

 

अगर हम सोनू सूद के होटल की बात करें तो उनके पास जुहू में एक आलीशान हॉटल भी है। इसके साथ साथ उनके औऱ भी कई सारे कॉफी प्वाइंट बनाए हुए रखे है।

सोनू सूद की लग्जरी कारें

आप को बता दें कि सोनू सूद के पास ऑडी Q7 हैँ, जिसमें ट्रेवल करना सोनू सूद को बेहद पसंद है, ज्यादातर सोनू सूद इसी गाड़ी का इस्तेमाल करते हैं। इस कार की कीमत देखी जाए तो 80 लाख रुपए हैँ।

 

ऑडी के साथ-साथ सोनू सूद के पास पोर्श पनामा हैँ, जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ के आसपास है और देखा जाए तो सोनू सूद के पास मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई कार हैँ।

सोनू सूद की इतनी है संपत्ति

जो हम सोनू सूद की कुल संपत्ति की बात करें तो उनकी कुल संपत्ति इंटरनेट के अनुसार करीब 130 करोड़ रुपए के आसपास बताई जाती है।

navneet