सोफी चौधरी ने ग्लैमरस अंदाज में मालदीव बीच पर बिकनी में ढहा रही हैं कहर, इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

सोफी चौधरी ने ग्लैमरस अंदाज में मालदीव बीच पर बिकनी में ढहा रही हैं कहर, इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

मॉडल-एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने हाल ही में मालदीव में छुट्ट‍ियां बिताईं. समंदर किनारे इस खूबसूरत आईलैंड से उन्होंने अब तक कई तस्वीरें साझा की है. अब अपनी ट्र‍िप से सोफी ने बिकिनी में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. पिंक बिकिनी में सोफी की यह तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है.

सोफी ने पिंक बिकिनी के ऊपर ब्लू प्र‍िंटेड श्रग पहना है. साथ में हैट और सनग्लास कैरी किया है. पुल के ऊपर खड़ीं सोफी बिकिनी पहने कैमरे पर पोज देती नजर आईं. उन्होंने अपनी एक क्लोजअप फोटो भी साझा की है जिसमें उनके चेहरे पर गजब का ग्लो देखा जा सकता है. इसके अलावा सोफी ने मालदीव आइलैंड और वहां से अपने खाने का का मेन्यू शेयर किया है.

आसमान में छाए बादल और समंदर के ऊपर बना खूबसूरत रिजॉर्ट कमाल का लग रहा है. अब ऐसे लोकेशन में भला किसका मन नहीं रमेगा. सोफी भी यहां सुकून के पल बिताती नजर आईं. उन्होंने मालदीव से अपनी कुछ और भी यादें साझा की है. इस फोटो में वे ब्लू बिकिनी पहने पूल में बैठकर चिल मूड में नजर आईं.

उन्होंने वहां से अपने वेज-नॉन वेज खाने की फोटो भी शेयर की है. सोफी ने कैप्शन में अपने सुकून का एहसास बयां किया है. उनके कैप्शन से अंदाजा लगा सकते हैं कि वे दुनिया से दूर एकांत में कितनी खुश हैं. सोफी की ये स्टन‍िंग फोटोज फैंस के बीच काफी चर्चा में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

उन्होंने मालदीव वेकेशन शुरू होते ही यहां से सिलसिलेवार कई तस्वीरें शेयर की और अपने वेकेशन का अपडेट फैंस को दिया. पिंक बि‍किनी में फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था- ‘दिसंबर की तरफ देखते हुए.’ उनके इस कैप्शन से कयास लगाए जा रहे थे कि वे दिसंबर तक मालदीव में रहने वाली हैं. सोफी ने शादी नंबर 1, प्यार के साइड इफेक्ट्स, हे बेबी, आई सी यू, स्पीड, आ देखें जरा और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा में काम किया है. फिल्म लाइन में उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई.

admin