साउथ एक्टर अपने से 32 साल की छोटी लड़की के साथ बधने जा रहे बंधन में

साउथ एक्टर अपने से 32 साल की छोटी लड़की के साथ बधने जा रहे बंधन में

रिपोर्ट के अनुसार, बबलू आंध्र प्रदेश की शीतल नाम की 24 वर्षीय लड़की से शादी करने के लिए तैयार हैं जबकि उनकी उम्र सलमान खान के बराबर यानी 56 साल है. IndiaGlitz के साथ एक विशेष बातचीत में अभिनेता पृथ्वीराज ने कहा कि वे कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं. वे पिछले छह साल से अपनी पहली पत्नी बीना से अलग हैं जिनसे उनकी एक संतान भी है. हालांकि, तीन महीने पहले कानूनी प्रावधानों के तहत उनका तलाक हो गया. लिहाजा अब अभिनेता दूसरी शादी करने के मूड में हैं जिसके साथ वे अफेयर में हैं.

वैसे फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब कपल हैं जो अपने पार्टनर से हम उम्र नहीं हैं लेकिन वे काफी खुश हैं. उदाहरण के तौर पर करीना कपूर और सैफ अली खान, जूही चावला जय मेहता. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, प्रीति जिंटा और उम्रिला मातोंडकर के पति भी उनसे काफी बड़े हैं. ये सभी कपल खुशी से अपनी लाइफ जी रहे हैं. हालांकि, पृथ्वीराज और शीतल में 32 साल का एज गैप काफी ज्यादा है.

अभिनेता कहना है कि अकेलापन सबसे बड़ा अभिशाप है. शीतल अपनी उम्र के हिसाब से दिमाग से काफी मैच्योर है. उनके पास एक दादी जैसी इंटलीजेंस है और वे शादी करने के अपने फैसले से बहुत खुश हैं. अभिनेता ने आगे कहा, ‘सिनेमा, म्यूजिक, हेल्थ और लाइफस्टाइल में वे दोनों कंपैटिबिल हैं. उन्होंने खुलासा किया कि शीतल एक बहुत अच्छी रसोइया भी हैं और हम एक-दूसरे को पिछले एक साल से जानते हैं.

अभिनेता की बात से साफ लगता है कि वे और शीतल जल्द ही शादी करने वाले हैं, उन्होंने कहा, ‘मैं फिट हूं.. हम दोनों मानसिक और बौद्धिक दोनों तरह से अच्छा महसूस करते हैं. शीतल की सोच में समझदारी दिखती है और मैं दिल से बहुत छोटा हूं.’अभिनेता की बात से साफ लगता है कि वे और शीतल जल्द ही शादी करने वाले हैं, उन्होंने कहा, ‘मैं फिट हूं.. हम दोनों मानसिक और बौद्धिक दोनों तरह से अच्छा महसूस करते हैं. शीतल की सोच में समझदारी दिखती है और मैं दिल से बहुत छोटा हूं.’

वहीं शीतल ने कहा, ‘जब मैं उनसे पहली बार मिली, तो मुझे नहीं पता था कि वे एक अभिनेता हैं. मुझे उन्हें ‘नुव्वु नकु नाचव’ में देखना याद है. मुझे उनकी अन्य फिल्मों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. मुझे ‘पेली’ और अन्य फिल्मों के बारे में उनसे दोस्ती करने के महीनों बाद गलती से यूट्यूब पर उनका एक साक्षात्कार देखने से पता चला.’

admin