कॉलेज में ही साउथ इंडियन लड़की को दिल दे बैठे थे सूर्यकुमार यादव, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी।

कॉलेज में ही साउथ इंडियन लड़की को दिल दे बैठे थे सूर्यकुमार यादव, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी।

पिछले कुछ समय से सूर्यकुमार यादव शानदार लय में नजर आ रहै है। सूर्यकुमार भारत ही नहीं, बल्कि पूरे विश्वभर में क्रिकेट फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए है। इस का नतीजा यही रहा है कि वे टी20 रैकिंग में पहले नंबर पर पहुंच गए है।

ऐसे में सूर्यकुमार यादव के क्रिकेट करियर के बारे में सभी जानते होंगे। हम आज आप को इस आर्टिकल में उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे है। तो आइए विस्तार से जानते है।

आप को बता दें कि आईपीएल में मुंबई के लिए लगातार रन बनाने के बाद सूर्यकुमार ने भारतीय टीम में जगह बनाई। खासकर 2022 में उन्होंने जमकर रन बरसाए।

 

जब विश्व कप के लिए रवाना हुए तो उनकी पत्नी देविशा ने कोट पहनाकर उन्हें तैयार किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। अब लोग उनकी पत्नी के बारे में भी जानना चाहते हैं। तो आइए जानते हैं, सूर्यकुमार की पत्नी देविशा कौन हैं?

जानकारी के लिए बता दें कि सूर्यकुमार की पत्नी देविशा मूल रूप से दक्षिण भारतीय हैं, लेकिन उनका जन्म मुंबई में हुआ। यहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की। देविशा ने मुंबई के पोद्दार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड एकोनॉमिक्स से स्नातक की डिग्री ली।

 

जिसके बाद कॉलेज में उनकी मुलाकात सूर्यकुमार यादव से हुई। दोनों कॉलेज में पहले दोस्त बने फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। सूर्यकुमार की शादी में उनके करीबी दोस्त और कुछ रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

सूर्यकुमार की पत्नी देविशा पेशे से डांस टीचर रही हैं। उनकी रुचि सामाजिक कार्यों में भी है और वह कुछ एनजीओ के साथ काम कर चुकी हैं। वह अक्सर सूर्यकुमार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं, जिनमें दोनों का प्यार झलकता है।

वहीं देविशा ने अपनी पीठ पर सूर्यकुमार के नाम का टैटू भी बनवाया है। फिलहाल देविशा भी अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं। वह अधिकतर दौरों पर सूर्यकुमार के साथ रहती हैं।

navneet