स्वरा भास्कर ने लगाये शाहरुख़ खान पर गंभीर आरोप, बोली- लव लाइफ बर्बाद हो गई

स्वरा भास्कर ने लगाये शाहरुख़ खान पर गंभीर आरोप, बोली- लव लाइफ बर्बाद हो गई

स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर उनकी लव लाइफ को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। स्वरा ने कहा कि आदित्य चोपड़ा की पहली निर्देशित फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (1995), जिसमें राज और सिमरन की मुख्य भूमिका में शाहरुख खान और काजोल थे, ने उन्हें रोमांस के एक बहुत अलग विचार के साथ छोड़ दिया, जिसे बाद में उन्हें असत्य पाया गया।

स्वरा अगली बार महिलाओं की दोस्ती पर बनी फिल्म ‘जहाँ चार यार’ में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ पूजा चोपड़ा, शिखा तलसानिया और मेहर विज हैं। फिल्म के प्रचार के लिए हाल ही में एक साक्षात्कार में, पूजा और स्वरा ने एकल महिला होने के बारे में खोला और पिछले कुछ वर्षों में प्यार और शादी के बारे में उनके सपने कैसे बदल गए हैं।

मिडडे से बातचीत के दौरान स्वरा ने कहा, “मैं अपनी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को जिम्मेदार ठहराती हूं। क्योंकि मैंने छोटी सी उम्र में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे देखी थी, और जब से मैं उस राज की तलाश कर रही हूं, जो दिखता है शाहरुख की तरह, लेकिन राज। मुझे यह महसूस करने में कई साल लग गए कि राज मौजूद नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मैं रिश्तों में बहुत अच्छा हूं। “पूजा ने एक घोषणा करते हुए कहा, “स्वरा सिंगल हैं और डेट पर जाने के लिए तैयार हैं।” हालाँकि, स्वरा ने घोषणा की, “मैं कर चुका हूँ दोस्तों। मैं नहीं कर सकती। मेरे पास ऊर्जा नहीं है।” अभिनेता ने कहा, “एकल जीवन कठिन है, यह कचरे को छानने जैसा है।”

कमल पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म जहान चार यार 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। स्वरा की आखिरी नाटकीय रिलीज, वीरे दी वेडिंग (2018), भी महिला मित्रता के बारे में एक कहानी थी, लेकिन अभिनेता ने कहा है कि जहां चार यार है उससे बिल्कुल अलग। फिल्म में स्वरा को उनकी वीरे दी वेडिंग की सह-कलाकार शिखा तलसानिया के साथ फिर से जोड़ा गया है। स्वरा की मिसेज फलानी भी पाइपलाइन में हैं। वह फिल्म में नौ भूमिकाएं निभाएंगी जो नौ लघु कथाओं का संकलन होगी।

admin