तब्बू ने बताई थी शादी ना होने की वजह, कहा – अजय देवगन की वजह से सिंगल हूं, कोई लड़का बात भी करे तो उसे डांट देते थे

तब्बू ने बताई थी शादी ना होने की वजह, कहा – अजय देवगन की वजह से सिंगल हूं, कोई लड़का बात भी करे तो उसे डांट देते थे

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो 50 साल की उम्र से अधिक होने के बाद भी आज तक कुंवारी है और कहीं ना कहीं उन अभिनेत्रियों के कुंवारेपन की वजह बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा हीरो है जिनका नाम लेने से अक्सर वह कतराती रहती है।

उन अभिनेत्रियों में से एक है तब्बू जो 50 सालों से अधिक की हो चुकी है लेकिन उसके बाद भी वह आज तक कुंवारी है। एक समय में तब्बू का नाम अजय देवगन के साथ फिल्म इंडस्ट्री में खूब जोड़ा जाता था लेकिन उसके बाद 1999 में अजय देवगन ने काजोल के साथ सात फेरे ले लिए थे।

आइए आपको बताते हैं कैसे तब्बू ने हाल ही में अजय देवगन का नाम लेते हुए बताया कि अजय देवगन की वजह से ही वह आज तक कुंवारी है।

 

सुपरहिट है अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी

90 के दशक में जैसे शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को बेहद आईकॉनिक करा दिया जाता है वैसी ही जोड़ी थी तब्बू और अजय देवगन की। यह दोनों सितारे एक साथ जब कभी भी पर्दे पर नजर आते थे तब उस फिल्म का सुपरहिट होना तय माना जाता था।

ना जाता है कि तब्बू और अजय देवगन एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे थे हालांकि अजय देवगन ने 1999 के लोगो को चौंकाते हुए काजोल के साथ शादी कर ली थी लेकिन तब्बू आज भी कुंवारी है और तब्बू के कुंवारेपन की वजह कुछ लोग अजय देवगन को ही मानते हैं।

 

फिल्म फूल और कांटे में इन दोनों की जोड़ी देखकर फैंस दीवाने हो गए थे यही नहीं हालिया रिलीज हुई गोलमाल 3 में भी अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी बहुत ही शानदार नजर आ रही थी आपको बताते हैं कि कैसे तब्बू का हाल ही में कुंवारेपन को लेकर दर्द छलका है जिसका जिम्मेवार उन्होंने अजय देवगन को ठहराया है।

तब्बू ने अजय देवगन को ठहराया कुंवारेपन का जिम्मेवार

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू 50 साल की हो चुकी है लेकिन आज तक वह कुंवारी है। एक समय में तब्बू का नाम अजय देवगन के साथ खूब जोड़ा जाता था और माना जाता था कि यह दोनों कपल एक दूसरे के साथ शादी कर लेंगे लेकिन अजय देवगन ने तब्बू से अपना रास्ता अलग कर लिया।

हाल ही में तब्बू ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहा कि एक समय में जब वह अपने करियर के चरम पर थी जब उनके लिए ढेर सारे लड़कों के रिश्ते आते थे।

 

लेकिन अजय देवगन उन्हें यह सिखाते थे कि उन लड़कों को तुम कभी भी हा मत करना और यही वजह है कि इस वजह से आज तक तब्बू कुंवारी है और इसकी वजह वह अजय देवगन को मानती है।

Prakash Mali