डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी नहीं रुके एक्टर-एक्ट्रेस, निर्देशक को कान में जाकर बोलना पडा ‘कट’।

डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी नहीं रुके एक्टर-एक्ट्रेस, निर्देशक को कान में जाकर बोलना पडा ‘कट’।

आप को बता दें कि फिल्म या किसी वेबसीरीज की शूटिंग के दौरान कई बार ऐसा समय आता है जब हीरो हीरोईन कोई बोल्ड सीन देते है तो उस वक्त वह अपने ऊपर जरा भी काबू नहीं रख पाते है और सीन में खो जाते है।

कई बार ऐसा समय आता है जब डायरेक्टर उन्हें सीन के लिए कट भी बोल दे, लेकिन वह तब भी एक दूसरे के साथ इंटीमेट सीन देते रहते है। ऐसे में कई लोग उनके लगन की तारीफ करते है। ऐसा ही हाल में एक्ट्रेस सोनाली रावत और युवराज पराशर के साथ हुआ।

सूत्रों के मुताबिक ये दोनों स्टार्स अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स’ के लिए इंटिमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे। इस सीन को लेकर पहले तो सोनाली और युवराज झिझक रहे थे। क्योंकि दोनों ने पहले कभी भी इस तरह के बोल्ड और इंटिमेट सीन शूट नहीं किए थे।

 

यही सोचकर सोनाली और युवराज के डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें यह सीन एक में ही शूट करना है और ये भी कहा कि जब तक वह कट ना बोले तब तक इस सीन को चलने देना है।

ऐसे में जेसे ही शावर किया और शूट शुरु हुआ। सोनाली और युवराज इंटीमेट सीन में इस कदर खो गए की उन्हें पता ही नहीं लगा कि डायरेक्टर ने उन्हें कट बोला।

 

ऐसे में जब कट बोलने पर भी सोनाली रावत और युवराज पराशर नहीं रुके तब डायरेक्टर ने कैमरामैन से जाकर कहा कि वह कैमरा चालू ही रखें। क्योंकि उसे अबतक वह फुटेज नहीं मिल रहा था, जो उसे चाहिए था।

इसके बाद जब डायरेक्टर का सीन खत्म हो गया तब डायरेक्टर ने सोनाली और युवराज दोनों के कान के पास धीरे से जाकर कट बोला। जैसे ही सोनाली और युवराज को फिल हुआ वैसे ही दोनों एंबैरेस्ड महसूस करने लगे। लेकिन दोनों इस बात को लेकर खुश थे कि डायरेक्टर को जो शूट चाहिए था, वो उन्हें मिल गया।

navneet