बॉलीवुड से दूर रहकर भी ‘रणबीर कपूर’ की ‘एक्ट्रेस’ ने बिकिनी में ढहाया कहर, फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड से दूर रहकर भी ‘रणबीर कपूर’ की ‘एक्ट्रेस’ ने बिकिनी में ढहाया कहर, फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस मिनिषा लांबा लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। फिर भी वह अपनी बोल्ड इमेज को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. मिनिषा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है, जिन्हें खूब लाइक्स मिल रहे हैं.

इससे पहले मिनीषा पीले रंग की बिकिनी के साथ चश्मा पहने स्विमिंग पूल के किनारे पोज दे चुकी हैं। बता दें कि मिनिषा लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं। हालांकि वह अपनी हॉट फोटोज और दिलकश अदाओं से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाते हैं.

बता दें कि मिनिषा काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। करियर की बात करें तो मिनिषा ने मॉडलिंग के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 2005 में फिल्म “यहाँ” से बॉलीवुड की दुनिया में अपनी शुरुआत की। इसके अलावा मिनिषा ने कॉरपोरेट, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और दास कहानियों जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाई हैं।

हालांकि, मिनीषा को असली पहचान 2008 में आई फिल्म बचना ऐ हसीनो से मिली। फिल्म में मिनिषा के अलावा रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और बिपाशा बसु भी थे। इसके अलावा मिनिषा लंबे समय तक चले बिग बॉस 8 में भी नजर आई थीं।  मिनिषा लांबा ने अपने बॉयफ्रेंड रेयान थाम से शादी कर ली है। बता दें कि रयान जुहू स्थित नाइट क्लब ट्राइलॉजी के मालिक हैं। हालांकि शादी के कुछ दिनों बाद दोनों के बीच अनबन के चलते फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं।

मिनिषा लांबा और रयान थाम की मुलाकात 2013 में जुहू नाइट क्लब ट्रिलॉजी में हुई थी। उन्होंने अपनी शादी की घोषणा करने से पहले कुछ साल तक डेट किया। शादी एक करीबी रिश्ता था जिसमें केवल दोस्त और परिवार ही शामिल हुए। हालांकि शादी के तीन साल बाद ही यह जोड़ी अलग रहने लगी। अभिनेता ने खुद कहा कि वे अक्टूबर 2018 में अलग हो गए।

surajj