जिसे सब मानते थे भारत का अगला धोनी अब वो खेलेगा आयरलैंड के लिए! अपने ही देश ने की बेइज्जती तो ये दिग्गज भारतीय उठा रहा बड़ा कदम

जिसे सब मानते थे भारत का अगला धोनी अब वो खेलेगा आयरलैंड के लिए! अपने ही देश ने की बेइज्जती तो ये दिग्गज भारतीय उठा रहा बड़ा कदम

भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए क्रिकेटरों के बीच होड मची रहती है. हालांकि हर किसी को टीम इंडिया में खेलने का मौका मिल जाए, ऐसा संभव नहीं है. भारत के लिए एक खिलाड़ी ने काफी साल पहले डेब्यू किया था. लेकिन इतने सालों में उसे भारतीय टीम में कभी भी नियमित रूप से खेलने का मौका नहीं मिल पाया. फैंस इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का अगला धोनी मानते हैं. लेकिन अब इस खिलाड़ी को आयरलैंड की तरफ से क्रिकेट खेलने का ऑफर मिला है, जो कि इस क्रिकेटर के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. आइए जानते हैं कौन है वो क्रिकेटर.

इस भारतीय खिलाड़ी को मिला आयरलैंड के लिए क्रिकेट खेलने का ऑफर

दरअसल, भारत के लिए 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले संजू सैमसन की हम बात कर रहे हैं, जिन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद 1-2 मैचों के बाद ही टीम से बाहर कर दिया जाता है. हालांकि फैंस हमेशा उनको सपोर्ट करते आए हैं और अब संजू सैमसन को एक इंटरनेशनल क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने का ऑफर मिला है.

संजू सैमसन ने अपने प्रदर्शन के चलते सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया और टीम मैनेजमेंट को भी सोचने पर मजबूर कर दिया. इसी बीच उन्हें आयरलैंड की तरफ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का ऑफर मिला है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनसे आयरलैंड बोर्ड ने संपर्क किया और कथित तौर पर ऐसा कहा जा रहा है कि संजू सैमसन ने यह ऑफर ठुकरा दिया है.

भारतीय टीम में नहीं मिल रहा भाव

संजू सैमसन को भारतीय टीम में भाव नहीं दिया जा रहा. उन्हें एक-दो मैचों में खेलने का मौका मिल जाता है और फिर टीम से बाहर कर दिया जाता है. जबकि पिछले कुछ समय में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. इसी वजह से आयरलैंड बोर्ड ने उन्हें अपनी टीम के लिए खेलने का ऑफर दिया. हालांकि संजू सैमसन भारत की तरफ से ही खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह किसी और देश के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने की कल्पना भी नहीं कर सकते.

maalaxmi