कपिल शर्मा की कॉमेडी का खुल गया राज, टेलीप्रॉम्पटर देखकर बोलते है जोक्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, भडक उठे फैंस।

कपिल शर्मा की कॉमेडी का खुल गया राज, टेलीप्रॉम्पटर देखकर बोलते है जोक्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, भडक उठे फैंस।

आप तो जाते ही होंगे कि टीवी का फेमस शॉ ‘द कपिल शर्मा’ शॉ में कपिल शर्मा की कॉमेडी लोगों को दिल जीत लेती है। सेट पर आए हुए स्टार्स भी कपिल की कॉमेडी से खुश हो जाते है। इस शॉ की काफी बडी फैन फोलोइंग है।

कपिल शर्मा का ये शॉ कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। लेकिन हाल में ही इस शॉ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद से ये लोगों के निशाने पर आ गया है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कपिल की कॉमेडी का मजाक उडाना शुरु कर दिया है।

तो क्या टेलीप्रॉम्टर देखकर कॉमेडी करते है कपिल शर्मा ?

बता दें कि हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया है कि न तो कपिल शर्मा के जोक्स नैचुरल हैं और न ही कॉमेडी अपने खुद की है। वह शो में जो कुछ भी बोलते हैं, टेलीप्रॉम्प्टर पर देखकर ही बोलते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ojasva Vardhan (@cloakofinvisibili.t)

 

यूजर के अनुसार सब कुछ पहले से तय होता है और कपिल शर्मा सिर्फ देखकर बोलते हैं। इस यूजर ने सबूत के तौर पर कपिल शर्मा का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसके बाद से उनकी कॉमेडी पर सवाल उठने लगे हैं।

कपिल शर्मा के जोक्स पर खूब हंसते है लोग

कपिल शर्मा हमेशा से अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते रहे हैं। उनके सेंस ऑफ ह्यूमर और जोक्स पर लोग खूब तालियां बजाते हैं। यहां तक कि उनके शो में पहुंचे बड़े बड़े स्टार्स भी उनके जोक्स सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

कॉमेडी और जोक्स का खुल गया राज?

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे है। लोगों का कहना है कि कपिल शर्मा की कॉमेडी में दम नहीं है। वह खुद से नहीं बोल सकते। इसलिए वे पढकर सबकुछ बोलते है।

 

कपिल शर्मा के फैंस ने किया उनका समर्थन

कपिल शर्मा के एक फैन ने उनका समर्थन करते हुए वीडिया की कमेंट में लिखा कि, ‘यह जरूरी प्रोसेस है भाई। अगर आप लाइव परफॉर्म कर रहे हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखना पड़ता है कि कहीं कोई गलती न हो जाए। शो को बढ़िया बनाने के लिए एरर फ्री बनाना भी जरूरी होता है। अगर ऐसा नहीं किया गया तो इससे न सिर्फ डायरेक्टर का काम खराब होगा, बल्कि समय भी बर्बाद होगा’

navneet