टीवी की ये 5 संस्कारी बहुएं OTT पर हुईं हद से ज्यादा बो*ल्ड, sweta tiwari से हिना खान तक

टीवी की ये 5 संस्कारी बहुएं OTT पर हुईं हद से ज्यादा बो*ल्ड, sweta tiwari से हिना खान तक

छोटे पर्दे पर सीधे-सादे किरदारों में दिखाई देने वाली टीवी एक्ट्रेसेस ने ओटीटी पर ऐसा बोल्ड अवतार दिखाया कि फैंस हैरान रह गए.हिना खान  से लेकर श्वेता तिवारी तक टीवी की कई बड़ी एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में बोल्ड सीन दिए हैं.

तृषा चौधरी: टीवी शो ‘दहलीज’ में अपनी संस्कारी और सीधी-सादी लड़की वाले किरदार से त्रिधा चौधरी ने जमकर तरीफें बटोरी थीं. वहीं, वेब सीरीज ‘आश्रम’ में त्रिधा ने बॉबी देओल संग कई शॉकिंग बोल्ड सीन दिए थे.

 

निया शर्मा: एक हजारों में मेरी बहना’ और ‘जमाई राजा’ में सलवार सूट पहनने वाली लड़की का किरदार निभाने वाली निया शर्मा ने वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स से पहचान बनाई है. उन्होंने भट्ट के ओटीटी शो ‘ट्विस्टेड’ और ‘जमाई राजा 2.0’ में जमकर बोल्डनेस दिखाई और फैंस को हैरान कर दिया.

संजीदा शेख: तैश’ और ‘गहराइयां’ जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में संजीदा शेख ने अपना ऐसा लुक दिखाया जिस पर फैंस यकीन ही नहीं कर पाए. ओटीटी पर संजीदा को देखने के बाद फैंस ‘क्या होगा निम्मो का’ और ‘एक हसीना थी’ वाली संजीदा को भूल गए.

श्वेता तिवारी: टीवी क्वीन श्वेता तिवारी छोटे पर्दे पर हमेशा संस्कारी बहू के किरदार में नजर आई हैं लेकिन ऑल्ट बालाजी की सीरीज ‘हम तुम एंड देम’ में एक्ट्रेस अपने को-स्टार अक्षय ऑबरोय के साथ इंटीमेट सीन करती दिखाई दी थीं.

हिनाखान: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘अक्षरा’ बनकर घर-घर में अलग पहचान बनाने वाली हिना खान विक्रम भट्टी की फिल्म ‘हैक्ड’ में जबरदस्त बोल्ड सीन देती दिखाई दी थीं.

surajj