बुढ़ापे के उम्र के पास आ चुकी ये अभिनेत्रियां हैं कुवांरी, बना चुकी है की मर्दो से संबंध

बुढ़ापे के उम्र के पास आ चुकी ये अभिनेत्रियां हैं कुवांरी, बना चुकी है की मर्दो से संबंध

फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं लेकिन उसके बाद भी यह अभिनेत्रियां कुंवारी होने के बावजूद लोगों के दिलों पर राज करती हैं. फिल्म जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो 40 साल से ऊपर की हो चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बेकरार है. गौरतलब बात तो यह है कि इन अभिनेत्रियों ने कई लोगों से संबंध बनाने के बाद भी उनके साथ शादियां नहीं की और आज भी कुंवारी हैं. आइए जानते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन 90 के दशक की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. पिछले कुछ समय से सुष्मिता सेन को ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. आपको बता दें कि सुष्मिता सेन 46 साल की हो चुकी हैं लेकिन वह आज भी कुंवारी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका संबंध सलमान खान और रोहमन शाल जैसे अभिनेताओं के साथ रह चुका है. इतना ही नहीं बल्कि पिछले दिनों उनका नाम ललित मोदी के साथ भी जोड़ा जा रहा था जिसे उन्होंने अफवाह करार कर दिया था.

अमीषा पटेल

सुष्मिता सेन की तरह ही अमीषा पटेल भी 90 के दशक की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री रही हैं. फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा से इन्हें काफी लोकप्रियता मिली. आपको जानकर हैरानी होगी कि अमीषा पटेल आज 48 साल की हो चुकी हैं और आज भी कुंवारी है. कुंवारे पन के बाद भी इनका संबंध बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ रहा लेकिन आज भी अभिनेत्री शादी के नाम से साफ साफ मुकर जाती है।

रेखा

रेखा को तो आप सब जानते ही होंगे रेखा जो एक समय में बॉलीवुड की नंबर एक अभिनेत्री थी. उन्होंने भी आज तक शादी नहीं की लेकिन उनका संबंध एक समय में अमिताभ बच्चन के साथ में माना जाता था. ऐसा माना जाता है कि अमिताभ बच्चन की वजह से ही रेखा आज तक कुंवारी हैं. लेकिन अमिताभ साफ-साफ इन बातों से इनकार करते आए हैं।

तब्बू

रेखा की तरह ही तब्बू की उम्र लगभग 51 साल हो चुकी है. ऐसा माना जाता है कि तब्बू का संबंध एक समय में अजय देवगन के साथ था. ऐसा भी माना जाता है कि अजय देवगन ने तब्बू को शादी करने से मना किया था और तब्बू के प्यार को ठुकरा कर उन्होंने काजोल से शादी की. यही कारण है कि तब्बू आज तक कुंवारी हैं।

 

admin