तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में कमा ली थी इतनी संपत्ति, अब किसे मिलेगी पूरी प्रॉपर्टी…जानिए

तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में कमा ली थी इतनी संपत्ति, अब किसे मिलेगी पूरी प्रॉपर्टी…जानिए

आप तो जानते ही होंगे कि इन दिनों लोकप्रिय टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत ने पूरे इंडस्ट्री को चौंका दिया है। टीवी शॉ अली बाबा दास्तान-ए-काबूल की मुख्य किरदार निभाने वाली तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शॉ के सेट पर फांसी लगा ली थी।

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया। खबरों के अनुसार तुनिषा अपने परिवार की इकौलती सदस्य थी। जो कमा रही थई। बेटी की मौत के बाद अब उनकी मां पूरी तरह से टूट चूकी है।

तुनिषा अपने पीछे छोड गई 15 करोड रुपए की संपत्ति

बता दें कि तुनिषा की मां ने उनके को-एक्टर शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है। सूत्रों के मुताबिक तुनिषा अपने पीछे करीब 15 करोड रुपए की संपत्ति और एक शानदार अपार्टमेंट छोडकर गई है।

 

तुनिषा ने एक बार अपने इंटरव्यू के दौरान अपने संघर्ष के बारे में बात की थी। अपने करियर के शुरुआती दिनों की बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘इंटरनेट वाला लव शॉ में अभिनय करने से पहले ही मैं तनाव में थी। मैं बहुत छोटी उम्र से काम कर रही हूं और काफी कम उम्र में मैनें अपने पिता को खो दिया था।’

आरोपी शीजान से पुलिस कर रही है पूछताछ

बता दें कि अभिनेता शीजान खान ने उन आरोपों से इनकार किया है कि मृतक अभिनेत्री के साथ रिश्ते में रहने के दौरान वह कई सारी लडकियों को डेट कर रहे थे।

मंगलवार को वालीव पुलिस ने कहा कि शाजीन खान बार बार अपने बयान बदल रहा है। उन्होंने अभी तक कोई स्प्ष्ट कारण नहीं बताया है कि उन्होंने तुनिषा शर्मा के साथ ब्रैकअप क्यों किया।

 

टीवी शॉ के वोशरुम में लटकी मिली लाश

बता दें कि 24 दिसंबर को टीवी शॉ के सेट पर तुनिषा की लाश वॉशरुम में लटकी मिली थी। अभिनेत्री की मां ने दावा किया है कि शीजान ने तुनिषा को धोखा दे रहा था। तुनिषा की मां के बयान के आधार पर एक प्राथमिकी रिपोर्ट दर्ज की गई और अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं शीजान पिछले दो दिनों से पुलिस हिरासत में है और आरोपी से लगातार पूछताछ कर रहे है। पुलिस के मुताबिक महिला अधिकारी के सामने पूछताछ के दौरान शीजान टूट गया। वालीव थाने की महिला पुलिस अधिकारी जब आरोपी से पूछताछ करने पहुंची तो वह रोने लगा।

navneet