TV सीरियल जय श्री कृष्णा मे किरदार निभाने वाली बच्ची अब दिखती है कुछ ऐसी…

TV सीरियल जय श्री कृष्णा मे किरदार निभाने वाली बच्ची अब दिखती है कुछ ऐसी…

नमस्कार दोस्तो आज के लेख में आपका बहोत बहोत ही स्वागत है दोस्तो हर रोजकी तरह आज में आपको एक नई ही जानकारी देने वाला हु दोस्तो आप सब जानते हैं कि कोरोना की महामारी में लॉकडाउन के दौरान कोई भी नई सीरियल नही बनी थी ।

और दोस्तो लोगों की डिमांड पर दूरदर्शन पर रामायण का रिपीट टेलीकास्ट शुरू किया गया था और इसके अलावा भी दोस्तो महाभारत शक्तिमान फिर से प्रसारित किए गए थे और दोस्तो इन्हीं शो में से एक कलर्स टेलीविजन का धारावाहिक जय श्री कृष्णाभी दोबारा प्रसारण में शामिल किया गया था।

और दोस्तो इसके बारे में आगे बात करे तो दोस्तो इस शो में नन्हे कान्हा जी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और दोस्तो यह शो दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुआ था लेकिन दोस्तो आप सब मे से किसी को भी यही पता नहीं होगा कि कलर्स के जय श्री कृष्णा में भगवान श्री कृष्ण का किरदार एक लड़की ने निभाया था जानकर यकीन नही होगा पर सच है।

दोस्तो जय श्री कृष्णा में कान्हा जी का किरदार निभाने वाली लड़की का नाम धृति भाटिया है दोस्तो आपको बता दें कि धृति भाटिया के पिताजी का नाम गगन भाटिया है जो एक बिजनेसमैन हैं और उनकी माता जी का नाम पूनम भाटिया है जो कोरियोग्राफर के साथ-साथ अभिनेत्री भी हैं।

दोस्तो धृति-अपने माता पिता के बेहद करीब हैं
फिलहाल धृति अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं और वह इस सीरियल के बाद कई सीरियल में नजर आ चुकी हैंदोस्तो धृति अब 15 साल की हो चुकी हैं और वह अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं दोस्तो जय श्री कृष्ण में इन्होंने अपनी प्यारी मुस्कान से सबका दिल जीत लिया है।

seema