आप की अदालत के पत्रकार रजत शर्मा की पत्नी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, नहीं हैं हीरोइन से कम

आप की अदालत के पत्रकार रजत शर्मा की पत्नी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, नहीं हैं हीरोइन से कम

देश में ऐसे कई पत्रकार हैं जिन्हें लोग देखना जादा पसंद करते हैं। उन्हीं पत्रकारों में से एक नाम रजत शर्मा का भी है। रजत का इंडिया टीवी पर आने वाला शो आपकी अदालत लोगों के दिलो-दिमाग पर राज कर रहा है। रजत शर्मा ने पत्रकारिता में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं उनकी पत्नी भी इस प्लेटफार्म से जुड़ी हुई हैं जो अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चित हैं।

हाल ही में जब रजत शर्मा की पत्नी रितु शर्मा की तस्वीर सामने आई तो लोगों ने तारीफों के पुल बांध दिए। रितु अपने पति की तरह रितु भी पत्रकारिता विभाग से जुड़ी हैं और 2012 में उन्हें सबसे प्रभावशाली महिला के रूप में चुना गया था जिससे पता चलता है कि रितु धवन किस तरह की महिला हैं। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रितु धवन की सादगी देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा है।

रितु धवन भी अपने पति की तरह खबरों की दुनिया में सक्रिय हैं और उन्होंने 1997 में रजत शर्मा के साथ एक भव्य शादी की थी। शादी के बाद पिछले 26 सालों से दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं और आपको बता दें आपको बता दें कि रितु ने कई टीवी सीरियल भी प्रोड्यूस किए हैं, जिससे पता चलता है कि वह कितनी टैलेंटेड हैं।

हाल ही में जब लोगों ने रितु शर्मा को देखा तो वह बेहद सिंपल अवतार में नजर आईं, लेकिन उसके बाद भी उनकी खूबसूरती ऐसी थी कि लोग उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे और सभी लोग इस वजह से उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे।

navneet