Video: उर्फी जावेद ने कहा ‘अब क्या घर तक जाओगे’, कार की खिड़की से निकलकर चिल्लाने लगी, फैंस ने कहा- लगता है नशा सस्ता है…

Video: उर्फी जावेद ने कहा ‘अब क्या घर तक जाओगे’, कार की खिड़की से निकलकर चिल्लाने लगी, फैंस ने कहा- लगता है नशा सस्ता है…

टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी ​​जावेद हमेशा अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। बिग बॉस ओटीटी में तहलका मचाने वाली उर्फी आज फैशन की दुनिया में तहलका मचा रही है। उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल सेंस के लिए मशहूर हैं। वह हमेशा लोगों को आकर्षित करती हैं और अपने पसंदीदा आउटफिट पहनकर लाइमलाइट चुराती हैं। वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं।

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी अलग अलग तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का दिल तोड़ती रहती हैं। उर्फी जावेद की बात करें तो उनकी ड्रेसेस किसी की भी कल्पना से परे हैं। एक्ट्रेस हर बार अपनी पुरानी ड्रेस से ज्यादा बोल्ड होकर फैंस को सरप्राइज देती हैं। उर्फी जावेद आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

गुरुवार की शाम एक बार फिर उर्फ ​​मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। इस बार भी वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड आउटफिट पहने नजर आईं और काफी अलग दिखीं। घर से निकलने के बाद कार में बैठने का वीडियो भी शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी कार में सवार हैं और फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने में लगे हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तभी उर्फी कहती है, अब घर आओगे? फिर वह कार की खिड़की से बाहर चिल्लाती है और कहती है कि ‘मुझे क्या करना चाहिए? क्या मैं अब कार के ऊपर बैठूं? तुम पागल हो गए हो यार।’ जिसके बाद उर्फी अपनी सीट पर बैठ जाती है और ड्राइवर से जल्दी गाड़ी चलाने को कहती है। उर्फी का ये मजेदार अंदाज लोगों को तब पसंद आया जब किसी ने उन्हें ट्रोल कर कहा, ‘सस्ता नशा’ तो कुछ ने कहा, ‘क्या आज आपने बहुत ज्यादा शराब पी थी?’

कुछ समय पहले उर्फी ने ब्लेड से बना टॉप पहना था। आपको बता दें कि उर्फी जावेद अब तक कांच, प्लास्टिक बैग, मोजे, चेन, फूल, मिश्री, बोरे से बनी ड्रेस पहन चुकी हैं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुई थीं। इस शो के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई। उर्फी आए दिन अपने अनोखे फैशन और ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण सीजन 7 के चैट शो में कहा था कि उर्फी का फैशन बहुत ही अनोखा है। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने करण जौहर के चैट शो में सोशल मीडिया क्वीन उर्फ ​​जावेद के बारे में खूब बातें की। उर्फी जावेद की कटआउट ड्रेस के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने उन्हें सोशल मीडिया ‘फैशन आइकन’ कहा।

उर्फी अपने कपड़ों की वजह से काफी ट्रोल भी हो जाती हैं लेकिन उन्हें ट्रोलर्स की कोई परवाह नहीं है। वह जो पहनना चाहती हैं वही पहनती हैं। कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपने असामान्य अंदाज की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। यह कहा जाना चाहिए कि उर्फी जावेद बहुत रचनात्मक हैं। उर्फी जावेद का मानना ​​है कि वह इस दुनिया की हर चीज से अपनी ड्रेस खुद बना सकते हैं। एक्ट्रेस भी हर ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

लोग उर्फी के इस वीडियो के दीवाने हो गए हैं और खूब सारा प्यार चुरा रहे हैं जबकि वीडियो को कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन हमेशा की तरह उर्फी ऐसे ट्रोलर्स की परवाह नहीं करती और अपने हिसाब से फैशन स्टाइल अपनाती रहती है। मीडिया के खिलाफ ऐसे ट्रोलर्स भी बेझिझक जवाब देते हैं।

surajj