रिषभ पंत की पोस्ट का Urvashi Rautela ने दिया कुछ इस तरह जवाब, बोलीं- छोटू भैया बैट बॉल खेलो मैं मुन्नी नहीं…

रिषभ पंत की पोस्ट का Urvashi Rautela ने दिया कुछ इस तरह जवाब, बोलीं- छोटू भैया बैट बॉल खेलो मैं मुन्नी नहीं…

गुरुवार को पंत और उर्वशी के मामले ने तूल पकड़ा था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उर्वशी किसी इंटरव्यू में बैठी थीं। इंटरव्यू में उर्वशी ने किसी ‘मिस्टर RP (आरपी)’ के नाम का जिक्र किया था और उसके साथ उनका रिलेशिनशिप टूटने की पूरी कहानी बताई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि मिस्टर RP और कोई नहीं बल्कि पंत ही हैं।

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। पंत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर उर्वशी का नाम लिए बिना उनका पीछा छोड़ने की अपील की थी। अब उर्वशी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इसमें भी उन्होंने पंत का नाम लिए बिना उनको जवाब दिया है। पंत ने स्टोरी में लिखा था- मेरा पीछा छोड़ो बहन।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faridoon Shahryar (@ifaridoon)

इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था- कैसे कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ नाम, फेम, पॉपुलैरिटी और हेडलाइन में आने के लिए झूठ बोल देते हैं। यह देखकर दुख होता है कि लोग कैसे नाम और फेम के इतने भूखे हैं। भगवान उनका भला करे। पंत ने साथ ही में स्टोरी में यह भी लिखा है कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि पंत ने कुछ देर बाद यह स्टोरी डिलीट कर ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ऋषभ ने कसा था तंज : उर्वशी की इस बात पर बिना नाम लिए ऋषभ पंत ने तंज कसा था. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, ‘यह फनी बात है कि कैसे लोग थोड़ी सी पॉपुलैरिटी और सुर्खियों में जगह बनाने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं. दुखद बात है कि लोग नाम और फेम के भूखे हैं. भगवान उनका भला करे. इसके साथ ऋषभ ने ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’ हैशटैग का इस्तेमाल किया था. इंस्टा स्टोरी को पोस्ट करने के कुछ देर बाद ऋषभ ने इसे डिलीट कर दिया था.

admin