गोपालगंजः ‘हमलोगों ने अपने मन से भाग कर शादी की है, इन्होंने कोई जोर-जबरदस्ती नहीं की’, प्रेमी जोड़े का वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

गोपालगंजः ‘हमलोगों ने अपने मन से भाग कर शादी की है, इन्होंने कोई जोर-जबरदस्ती नहीं की’, प्रेमी जोड़े का वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

बिहार के गोपालगंज से एक प्रेमी जोड़े का वीडियो सामने आया है. परिजनों के डर से प्रेमी युगल ने घर से भाग कर शादी कर ली और अब वीडियो शेयर कर पूरी बात बताई है. प्रेमिका ने भोरे थानाध्यक्ष से गुहार भी लगाई है.

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में युवती ने थानाध्यक्ष से अपने पति को बेकसूर साबित करने की गुहार लगाई है. यह भी कहा है कि उसके घरवालों ने झूठा मुकदमा दर्ज कराया है.

प्रेमिका का नाम गुड्डी कुमारी है. उसने बताया कि वह भोरे थाना के हुसेपुर के नवका टोला निवासी सदमान राम की पुत्री है. गुड्डी कुमारी ने वीडियो के जरिए बताया है कि उसने अपनी मर्जी से चार माह पहले कोर्ट में शादी की है.

 

उसने रकवा निवासी करण कुमार सिंह के साथ घर से भागकर प्रेम विवाह किया है. क्योंकि इस शादी का उसके घर वाले लगातार विरोध कर रहे थे.

घरवाले नहीं माने तो भागकर की शादी

प्रेमिका का आरोप है कि कोर्ट में शादी करने के बाद भी उस पेपर को घर वाले झूठा साबित करने में लगे हैं. वे दोनों पिछले तीन साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.

 

घरवालों के विरोध के बाद ही घर छोड़कर दोनों ने शादी कर ली. गुड्डी कुमारी ने कहा कि उसकी उम्र 18 साल है और उसके प्रेमी करण कुमार सिंह की उम्र 21 साल है. दोनों बालिग हैं.

प्रेमिका ने थानाध्यक्ष के नाम जारी किए गए अपने वीडियो में अपने पति को बेकसूर साबित करने और घरवालों के ऊपर जबरदस्ती मुकदमा करने का आरोप लगाया है. यह वीडियो सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रहा है. हालांकि वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं मिली है.

Prakash Mali