विग्नेश ने दिया अपनी पत्नी नयनतारा को बेहतरीन सरप्राइज़, स्पेन से साझा की तस्वीरें

विग्नेश ने दिया अपनी पत्नी नयनतारा को बेहतरीन सरप्राइज़, स्पेन से साझा की  तस्वीरें

नयनतारा जो मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री है साथ ही अपने लुक्स की वजह से भी फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। नयनतारा ने बहुत ही कम समय में अपने लिए सफलता का यह मुकाम हासिल किया जिसके लिए उनकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम होगी और इसकी वजह से उनके फैंस भी उनके लिए काफी खुश होते हैं और उनके काम की सराहना करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में नयनतारा ने फिल्मों के मशहूर निर्देशक विग्नेश शिवन से शादी की जिसके बाद दोनों काफी चर्चाओं में भी रहे क्योंकि शादी बहुत ही शानदार तरीके से की गई जहां नयनतारा भी काफी गॉर्जियस नजर आ रही थी और शादी में उनके परिवार वालों के साथ करीबी दोस्त शामिल हुए जिन्होंने शादी को काफी रोमांचित बनाया। 

विग्नेश अपने काम में काफी व्यस्त रहते हैं जिसके चलते उनके काम की भी काफी तारीफ की जाती है और फिल्मों भी उनके निर्देशन द्वारा काफी अच्छा प्रदर्शन करती है। विग्नेश ने नयनतारा की भी कई फिल्में निर्देशित की है जिसके चलते दोनों एक दूसरे के करीब आए और एक दूसरे को डेट करने लगे और शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की जोड़ी को फैंस का बहुत प्यार भी मिलता है हाल ही में विग्नेश को उनकी जिंदगी का बहुत ही अच्छा अवसर प्राप्त हुआ जब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री द्वारा उनकी तारीफ की गई। बता दे हाल ही में हुए शतरंज के ओलंपियाड मैच में विग्नेश उसका हिस्सा रहे जिसके चलते मुख्यमंत्री ने खेल से जुड़े सभी लोगों को बधाई दी और उनकी प्रशंसा भी की जिसमें उन्होंने विग्नेश का नाम भी लिया जिसे सुन वे काफी खुश हुए और उन्होंने काफी गर्व महसूस किया।

नयनतारा और विग्नेश शादी के बाद अपने अपने कामों में व्यस्त हो गए जिसके चलते उनको साथ में समय बिताने का बहुत ही कम मौका मिला। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर विग्नेश ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वे साफ जाहिर करते नजर आ रहे हैं कि काम से छुट्टी मिलने के बाद वे अपनी इसपत्नी को बाहर घुमाने लेकर जा रहे हैं। साथ ही पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करने वाले हैं। बता दे विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे बता रहे हैं कि मैं अपनी पत्नी को स्पेन के बार्सिलोना में घुमाने के लिए लेकर जा रहा हूं जहां हम दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हुए और दोनों के प्यार को भी काफी पसंद किया गया। विग्नेश अपने सारे कामों से टाइम निकालकर अब कुछ समय अपनी पत्नी नयनतारा को देना जाते हैं जो कि उनकी रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए बेहद ही जरूरी है।

 

admin