दुबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मनाया नए साल 2023 का जश्न, कपल ने ब्लैक एंड व्हाइट में शेयर की तस्वीरें।

दुबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मनाया नए साल 2023 का जश्न, कपल ने ब्लैक एंड व्हाइट में शेयर की तस्वीरें।

आप को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों दुबई में नया साल मना रही है। उन्होंने अपने पति विराट कोहली के साथ 2023 का ग्रैंड वेलकम किया है।

बता दें कि तस्वीरों में कपल देश से बाहर एक लग्जर न्यू ईयर पार्टी करते हुए नजर रहे है। दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके फैंस को नये साल की बधाई दी है।

तस्वीरों में एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए कपल

आप को बता दें कि दुबई में नए साल के जश्न के दौरान कोहली-अनुष्का शर्मा दोनों एक-दूसरे को आंखों में आंखे डालकर देखते नजर आए। विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नए साल के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

ये कपल बेटी वामिका कोहली के साथ दुबई में सेलिब्रेशन करने पहुंचा था। जहां रविवार को, क्रिकेटर ने दुबई के एक रेस्टोरेंट के अंदर अनुष्का के साथ अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं। दोनों में से एक फोटो में एक मेज पर बैठे थे और कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को गले लगा रही हैं।

व्हाइट-ब्लैक लुक में दिखे कपल

नए साल की पार्टी के लिए अनुष्का शर्मा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी। वहीं विराट कोहली ने सफेद टी-शर्ट और मैचिंग सफेद ट्राउजर के साथ ऑल-व्हाइट लुक कैरी किया था।

विराट कोहली ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में ‘2023’ लिखा और कैप्शन में हार्ट इमोजी भी जोडा। फैंस कपल की तस्वीरों में जमकर प्यार लुटा है। एक यूजर ने लिखा कि, ‘आप दोनों को प्यार’। एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, ‘मैं हमेशा आप दोनों को साथ देखना चाहता हूं’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

इससे पहले शनिवार को अनुष्का ने दुबई से अपनी तस्वीरें शेयर की थी। जिसे विराट कोहली ने खुद क्लिक किया था। अनुष्का शर्मा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था कि, ‘साल के लिए आखिरी डंप!’ इस दौरान वे साथ में मस्ती करते और ढलते सूरज को निहारते नजर आए थे।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में इटली में शादी की थी। वहीं दोनों ने साल 2021 में अपनी पहली बेटी वामिका का स्वागत किया था।

अगर हम अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में दिखाई देने वाली है। जो कि महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायॉपिक है।

navneet