फिल्म ‘दिल चाहता है’ के अभिनेता के साथ क्या हुआ? फोटो देख कर उन्हें पहचानना भी मुश्किल…

फिल्म ‘दिल चाहता है’ के अभिनेता के साथ क्या हुआ? फोटो देख कर उन्हें पहचानना भी मुश्किल…

47 वर्षीय अभिनेता अक्षय खन्ना ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 1997 में फिल्म हिमालय पुत्र से की थी। फिर साल 2001 तक उन्हें बॉर्डर, डोली साजा के रखना, ताल, दाहेक और दिल चाहता है जैसी फिल्मों में देखा गया। अब सोशल मीडिया पर अक्षय खन्ना की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस हैरान हैं। तस्वीर में फेन्स के लिए उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है। कुछ लोगों ने इस फोटो को देखकर अक्षय खन्ना को हेयर ट्रांसप्लांट कराने की सलाह भी दी है।

2007 में करण जौहर ने अक्षय को ‘कॉफ़ी विद करण’ में आमंत्रित किया। अक्षय खन्ना आए और खूब बातें हुईं। इस बीच, फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि बचपन में करण के प्रति अक्षय का व्यवहार खराब था और इसीलिए करण उनसे डरते थे। वीडियो में करण कहते हैं, “इस सब में क्या गलत है अक्षय, आप खुशमिजाजी हैं। मैं इसके बारे में भी पढ़ता रहता हूं। हालांकि, जब हम मिले तो मुझे इसका एहसास नहीं हुआ। आप मुझे कभी खुशमिजाजी नहीं लगे। मुझे पता है क्योंकि आप बचपन में मेरे साथ गलत व्यवहार करते थे।

आपको याद नहीं होगा लेकिन हम एक साथ बड़े हुए हैं। हम पड़ोसी थे। हम दोनों दक्षिण बॉम्बे के लड़के हैं।”  करण जौहर ने आगे कहा, “मैं आपके साथ बैडमिंटन खेलता था। मैं एक बुरा खिलाड़ी था लेकिन आप एक अच्छे खिलाड़ी थे। आप मेरे पास आते थे और मुझसे कहते थे, कोर्ट से उतर जाओ क्योंकि तुम अच्छा नहीं खेल रहे हो।” करण की ये बातें सुनने के बाद अक्षय ने कहा कि वो बात कर रहे हैं। लेकिन करण ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘कसम से मैं सच कह रहा हूं। मुझे याद है और मैं तुमसे डरता था क्योंकि तुम ऐसा व्यवहार करते थे।’

अक्षय खन्ना अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं। अक्षय ने ‘ताल’, ‘दिल चाहता है’, ‘हमराज’, ‘हलचल’, ‘गांधी माई फादर’, ‘रेस’, ‘मॉम’, ‘सेक्शन 375’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। अब वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक कर रहे हैं।  अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय ने जब फिल्म ‘आ अब लोट चले’ में साथ काम किया था तो उनकी जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। इसके अलावा करिश्मा कपूर के साथ अक्षय खन्ना का नाम भी जुड़ा। कहा तो यह भी जाता है कि उनकी बात शादी की बात तक पहुंच गई। हालाँकि, करिश्मा कपूर की माँ बबीता ने अपना रिश्ता तोड़ दिया क्योंकि वह चाहती थीं कि करिश्मा कपूर अपने अभिनय करियर पर ध्यान दें।

surajj