जब 51 साल की तब्बू ने 26 साल के लड़के संग बनाए थे संबंध, वायरल तस्वीरों से मचा था बवाल, चौंका देने वाला है एक्टर का नाम।

जब 51 साल की तब्बू ने 26 साल के लड़के संग बनाए थे संबंध, वायरल तस्वीरों से मचा था बवाल, चौंका देने वाला है एक्टर का नाम।

आप तो जानते ही होंगे कि लोगों को अब मनोरंजन का नजरिया बदलने लगा है। लोग सिल्वर स्क्रीन फिल्मों के मुकाबले वेब सीरीज को देखना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में हाल ही में आई वेब सीरीज अ सूटेबल बॉय ने तहलका मचा दिया है। इस वेब सीरीज में 51 साल की तब्बू 26 साल के ईशान खट्टर के साथ काफी बोल्ड सीन देती नजर आई है।

तब्बू और ईशान के रोमांस ने मचाया बवाल

अ सूटेबल बॉय वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में तब्बू ने एक वैश्या का किरदार निभाया है। तब्बू ने अपनी फिल्मों में हमेशा लीक से हटकर ही काम किया है।

 

ऐसे में इस बार तब्बू ने अपनी इस सीरीज में भर-भरकर बोल्ड सीन दिए हैं। अ सूटेबल बॉय वेब सीरीज को लेकर सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इसमें 51 साल की तब्बू ने 26 साल के इशान खट्टर के साथ बेड सीन से लेकर रोमांटिक किसिंग सीन तक सब कुछ करती नजर आई है।

ईशान खट्टर संग तब्बू को इस बेव सीरीज में वह सब कुछ करते देखा जा सकता है, जो आज तक उन्होंने कभी अपनी पिछली फिल्मों में नहीं किया। तब्बू और इशान खट्टर के सीन के चलते इस वेब सीरीज की चर्चा हर जगह हो रही है।

 

अ सूटेबल बॉय वेब सीरीज में 1950 के उत्तर प्रदेश और कोलकाता की झलक दिखाई गई है यह विक्रम सेठ के इसी नाम के एक नॉबल पर आधारित वेब सीरीज है। इसमें सिर्फ बोल्ड सीन का तड़का ही नहीं, बल्कि कहानी भी काफी दमदार है।

बात इस वेब सीरीज की कास्ट की करें तो बता दे तब्बू और इशान खट्टर के अलावा इस वेब सीरीज में राम कपूर, नमिता दास, विजय वर्मा, रसिका दुग्गल, रणदीप हुड्डा और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

navneet