जब अक्षय कुमार ने रैम्प वॉक के दौरान पब्लिक में खुलवाया था ट्विंकल से जींस का बटन, पुलिस ने किया था गिरफ्तार, मच गया था बवाल, खुद सुनाया किस्सा।

जब अक्षय कुमार ने रैम्प वॉक के दौरान पब्लिक में खुलवाया था ट्विंकल से जींस का बटन, पुलिस ने किया था गिरफ्तार, मच गया था बवाल, खुद सुनाया किस्सा।

आप तो जानते ही होंगे कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार होता है। अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।

बता दें कि दोनों 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे। आज इन दोनों की शादी को पूरे 20 साल हो गए हैं। इन 20 सालों में इन दोनों के बीच का प्यार कभी भी कम होता नजर नहीं आता। दोनों ही फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हैं।

वहीं दोनों अपने पर्सनल लाइफ में बेहद ही खुश रहते है और एक-दूसरे की हमेशा तारीफ करते रहते हैं। हालांकि, कई बार दोनों सरेआम एक दूसरे की पोल खोलने के लिए भी जाने जाते हैं। आज इस कपल की ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताते हैं। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते है।

ये है बटन खोलने का किस्सा

इसमें ट्विंकल खन्ना को अक्षय़ कुमार को लेकर गए थे। इसके बाद अक्षय लाइव शॉ के दौरान रैंप करते हुए ट्विंकल के पास पहुंचे को उन्होंने इशारा किया और ट्विंकल ने भी उनके जीन्स का बटन खोल दिया। जिसके बाद अगले ही दिन अक्षय को प्द्मश्री अवार्ड के लिए बुलाया गया था।

 

जिसके बाद ट्विंकल ने बताया कि, ‘अगले दिन हम तैयार हो रहे थे। तब मेरी मां का फोन आया तो मैंने उन्होंने बताया कि तुम्हारे खिलाफ अरेस्ट वॉरंट आया है। पुलिस तुम्हें हर जगह ढूंढ रही है।’

जिसके बाद ट्विंकल ने बताया कि मुझे 500 रुपये देकर इनकी जमानत करवानी पडी। 15 सालों के बाद भी केस चालू है। हालांकि इस केस में ट्विंकल खन्ना है और अक्षय कुमार का नाम नहीं है।

फिल्म मेला पर टिका था दोनों की शादी का फैसला

ट्विंकल ने खुलासा किया कि उन्होंने मेला फिल्म फ्लॉप होने के बाद अक्षय से शादी करने का फैंसला लिया था। अपने करियर में कुल 14 फिल्में करने वाली ट्विंकल ने 1995 में आई फिल्म बरसात से अपने करियर की शुरुआत की थी और 2001 में आई फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ के बाद अपने अभिनय करियर से संन्यास ले लिया।

 

शादी के पहले जान ली पूरे परिवार की मेडिकल हिस्ट्री

बता दें कि ट्विंकल ने शॉ के दौरान बताया कि शादी से पहले मैंने अक्षय के सारे परिवार की मेडिकल हिस्ट्री जानी थी। इसके बाद ही मैंने शादी का फैंसला लिया था। हालांकि अक्षय को इस बारे में कोई पता नहीं था। शादी के बाद उनको इसकी जानकारी मिली थी।

navneet