जब आलिया भट्ट को वरुण धवन ने उठाया, दिख गया इनरवेयर होना पड़ा था शर्मशार

जब आलिया भट्ट को वरुण धवन ने उठाया, दिख गया इनरवेयर होना पड़ा था शर्मशार

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को तो आप सभी जानते हैं उनके साथ ही साथ आप वरुण धवन को भी जानते होंगे यह दोनों बॉलीवुड के ऐसे कपल है जो अक्सर साथ में नजर आते हैं इन दोनों की जोड़ी को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं 19 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती से सबके दिलों पर राज करते हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण धवन दोनों है एक साथ ज्यादा से ज्यादा मूवी बनाया है।  बॉलीवुड की हीरोइन खूबसूरत दिखने के लिए ड्रेस पर काफी पैसे खर्च करती है।

काफी बार उनके यहग पैसे वसूल हो जाते हैं। बॉलीवुड की यह हीरोइन इन महंगी ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आती है।मगर कई बार उनकी यह खूबसूरत ड्रेस धोखा भी दे देती है। समय-समय पर बहुत सारी बॉलीवुड की हीरोइन इसका शिकार होती आई है।कई बार जाने अनजाने में उनके साथ इस प्रकार की घटनाएं भी हो जाती है।जब उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है।

दरअसल, मामला ये है कि साल 2014 में आलिया की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने वरुण धवन के साथ काम किया था। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने कुछ ऐसा किया था जिससे आलिया सरेआम ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं। इसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में आलिया ट्रांसपेरेंट सलवार में नजर आईं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट के दौरान वरुण अचानक आलिया भट्ट को अपनी बाहों में उठा लेते हैं जिससे ट्रांसपेरेंट सलवार पहनने के चलते आलिया का ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है। इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसे लेकर आलिया को जमकर ट्रोल किया गया था।

admin