जब अनिल कपूर ने 60 साल की उम्र में भी जवान दिखाने का राज खोला, कहा: रोज सेक्स करने…..

जब अनिल कपूर ने 60 साल की उम्र में भी जवान दिखाने का राज खोला, कहा: रोज सेक्स करने…..

आप को बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने हाल में ही अपनी जवान से जूडा राज खोला है। करण जौहर के विवादित शॉ कॉफी विद करण के सीजन 7 के एक एपिसोड में इस राज को खोल के रख दिया था।

बता दें कि करण जौहर के विवादित शो कॉफी विद करण के सीजन 7 में अनिल कपूर और वरुण धवन एक साथ नजर आए थे। इस शो का एक प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें अनिल कपूर ने अपने जवान रहने का राज भी बताया था।

 

ऐसे में करण जौहर ने प्रोमो भी शेयर किया है, जिसमें वे अनिल कपूर से सवाल पूछते है कि उनके जवान दिखने का क्या राज है। अनिल कपूर बिना वक्त बर्बाद करे कहते है कि सेक्स। अनिल कपूर का ये जवाब सुनते ही करण और वरुण उछलकर हंसने लगते है।

जिस के बाद करन जौहर और वरुण धवन का रिएक्शन देखने के बाद अनिल कपूर धीरे से कहते है यह सब स्क्रिप्टेड है। फिर अनिल खुद भी ठहाका लगाकर हंसने लगते है!

 

अनिल कपूर से बात करने के बाद वरुण धवन की बारी आती है जिसके बाद करण जौहर वरुण से पूछते हैं कि सबसे ज्यादा गपशप पर कौन मारता है और कौन सबसे ज्यादा गलत स्क्रिप्ट चुनता है? और अजनबियों के साथ छेड़खानी करने की आद्दत किसे है? इन सवाल पर हैरान होते हुए वरुण जवाब में अर्जुन कपूर का नाम लिया!

वरुण धवन का जवाब सुनने के बाद अनिल कपूर कहते हैं भतीजा है वह मेरा और इस वीडियो के लास्ट में आप देख सकते हैं वरुण धवन और अनिल कपूर को डांसिंग फेस-ऑफ करते भी नजर आते हैं!

navneet