जब अमिताभ की गैरहाजरी में जया ने रेखा को बुलाया था घर, कही थी ऐसी बात, इस के बाद अमिताभ-रेखा की प्रेमकहानी का हो गया था अंत।

जब अमिताभ की गैरहाजरी में जया ने रेखा को बुलाया था घर, कही थी ऐसी बात, इस के बाद अमिताभ-रेखा की प्रेमकहानी का हो गया था अंत।

आप तो जानते ही होंगे की बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रेखा के प्यार के चर्चे हर वक्त सभी की जुबां पर थे। इस बारे में सब दबी जुबां से बात कर रहे थे लेकिन फिर भी ये किस्सा जय बच्चन तक पहुंच गया।

कहा जाता है की दोनों के बीच सीक्रेट लव था। अमिताभ बच्चन ने जब रेखा के साथ काम करना शुरू किया तब वे शादीशुदा थे और उनकी पत्नी जय बच्चन थी। फिल्मों के दौरान अमिताभ बच्चन और रेखा दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने हमेंशा से ही अपने प्यार को लोगों की नजरों से बचा कर रखा था। लेकिन कहा जाता है न की इश्क छिपाए भी नही छिपता। यही हाल इन दोनों का भी हुआ। एक बार जब दोनों का रिश्ता लोगों की निगाह में आया और फिर ये प्यार न छिप सका।

लेकिन जिस तरह से दोनों के प्यार के चर्चे छिपे रहे। उसी तरह से उनके ब्रैकअप भी सीक्रेट चर्चे है। दोनों की प्रेम कहानी का अंत किसी फिल्मी कहानी से कम नही थी और ये सब अमिताभ बच्चन के घर पर ही हुआ था।

 

घर पे इन दो लोगों से मीटिंग के बाद दूर हुए थे अमिताभ और रेखा

बता दें कि अमिताभ और रेखा दोनों के प्यार की खबरों को शुरुआत में जया ने नजरअंदाज करने की कोशिश की थी। लेकिन जब बात ज्यादा बढने लगी तो उन्होंने उस वक्त रेखा को अपने घर पे खाने पर बुलाया था। खास बात इसमें यह थी कि उस वक्त अमिताभ बच्चन शूटिंग के सिलसिले में बाहर गए थे। रेखा ने उस वक्त हिंमत दिखाते हुए जया के आमंत्रण का स्वीकार किया।

जिस के बाद वे डिनर लेने जया बच्चन के पास पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक माने तों डिनर के वक्त दोनों में ढेर सारी बातें हुई। लेकिन अमिताभ बच्चन का कोई जिक्र नहीं हुआ। फिर जब डिनर के बाद जया रेखा को बाहर छोडने आई, तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि अमिताभ और रेखा हमेंशा के लिए अलग हो गए।

 

आखिर क्या कह दिया था जया बच्चन ने रेखा से?

जया बच्चन ने रेखा के साथ डिनर किया। उसके अगले दिन अखबारों में काफी सारी सुर्खियां थी। खबरों के मुताबिक शाम को जया बच्चन ने रेखा से कहा था कि वो अमित को कभी नहीं छोडेगी। ये बात सुनकर रेखा दंग रह गई थी।

रेखा को ये बात समझ आ गई थी कि उनका अमिताभ संग रिश्ता शायद कभी मुकम्मल नहीं हो पाएगा। ऐसे में रेखा ने इस रिश्ते को छोडना ही बेहतर समझा और आज तक वो इस कसम को पूरा कर रहे है।

navneet