जब फिल्म शूटिंग के दौरान ओम पुरी और रेखा इंटीमेट सीन करते वक्त हो गए थे बेकाबू? संबंध बनाते हुए तोड़ दी थी कुर्सी।

जब फिल्म शूटिंग के दौरान ओम पुरी और रेखा इंटीमेट सीन करते वक्त हो गए थे बेकाबू? संबंध बनाते हुए तोड़ दी थी कुर्सी।

आप तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी फिल्में आई है, जिसमें कई सारे बॉल्ड दृश्य दिखाए गए है। जिसकी चर्चा काफी लंबे समय तक रही है।

बॉलीवुड में कुछ ऐसी ही फिल्मों में नाम शामिल होता है। जिसमें रेखा और ओमपुरी ने कुछ ऐसे सीन शूट किए थे, जो हद से ज्यादा हॉट थे। जिसके बाद इस फिल्म को लेकर भारी प्रदर्शन होने लगा था और लोगों द्रारा दृश्य हटाने के लिए मांग की जा रही थी।

इस फिल्म में ओमपुरी और रेखा ने एक दूसरे के साथ पति-पत्नी का किरदार निभाया था और फिल्म में ऐसे इंटीमेंट सीन दिए थे कि जो आज भी यादगार है। आज हम आप को इस आर्टिकल में बताएंगे कि किस तरह के फिल्म के दृश्य में रेखा ने अपनी सारी मर्यादाओं को तोड दिए थे। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते है।

 

अपनी सारी मर्यादा उलांगकर रेखा ने ओमपुरी के साथ किया ये काम

बता दें कि ओमपुरी और रेखा बॉलीवुड की फिल्म आस्था में साथ में नजर आए थे। इस फिल्म मे दौरान दोनों ने एक से बढकर एक हॉट सीन दिए थे। इस दौरान फिल्म में एक ऐसा भी दृश्य दिखाया गया था, जिसमें दोनों कुर्सी पर बैठकर संबंध बना रहे थे।

ये दृश्य देखकर हर कोई चौंक गया था, क्योंकि इस दृश्य को फिल्माते समय रेखा और ओमपुरी हद से ज्यादा बेकाबू हो गए थे। वे दोनों बिल्कुल होशों हावास भूल चूके थे कि वे क्या कर रहे है।

रेखा भी ओमपुरी के साथ इतनी मग्न हो चूकी थी कि उन्हें आसपास किसी की खोज खबर नहीं थी। तो आइए आज हम आप को बताते है कि किस तरह से रेखा ने ओमपुरी के साथ संबंध बनाते हुए शूटिंग के दौरान कुर्सी को ही तोड दिया था।

 

ओमपुरी ने रेखा के साथ संबंध बांधते हुए तोड डाली कुर्सी

बता दें कि आस्था फिल्म में ओमपुरी और रेखा ने एक दूसरे के साथ जमकर संबंध बनाने वाला दृश्य शूट किया था। वैसे इस फिल्म में कई सारे ऐसे दृश्य थे। लेकिन इन दोनों के साथ जो कुर्सी पर दृश्य फिल्माया गया था। वह आज भी बॉलीवुड के सबसे आपत्तिजनक दृश्यों में से एक माना जाता है।

इस दृश्य को फिल्माने के दौरान रेखा और ओमपुरी अपनी सारी मर्यादा को भूल चूके थे। रेखा भी संबंध बनाने के लिए इतनी ज्यादा मग्न हो चूकी थी कि उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था।

हालांकि जिस कुर्सी पर यह सीन शूट किया जा रहा था, वह इन दोनों का वजन नहीं संभल पाई और अचानक से टूट गई थी। जिसकी वजह से आज भी यह दृश्य रेखा को अच्छे से याद है। वह इस दृश्य को याद करके आज भी शर्मा जाती है।

navneet