जब शहनाज गिल से फैन ने पूछा ‘मुझसे शादी करोगी?’ एक्ट्रेस की शर्त- अगर ऐसा नहीं किया तो छोड़ दूंगी..

जब शहनाज गिल से फैन ने पूछा ‘मुझसे शादी करोगी?’ एक्ट्रेस की शर्त- अगर ऐसा नहीं किया तो छोड़ दूंगी..

एक्ट्रेस शहनाज गिल का चुलबुला अंदाज लोगों को बेहद पसंद है। फैन्स उन्हें अक्सर यू हीं हंसता मुस्कुराता देखना भी चाहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उन्होंने हिम्मत के साथ लाइफ में मूव ऑन कर लिया है। वह बैक-टू-बैक काम भी कर रही हैं। नए-नए प्रोजेक्ट्स का हिस्सा भी बन रही हैं। बड़े-बड़े ब्रैंड्स के साथ टाइ-अप भी कर रखा है। उसका भी लगातार प्रमोशन करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों का जवाब भी देती नजर आ जाती हैं। ऐसे ही एक शो में उन्होंने एक फैन के भेजे गुए शादी के प्रपोजल पर अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही शर्त पूरी न होने पर छोड़ने की भी धमकी दे डाली है।

दरअसल, नेटफ्लिक्स पर आने वाले ‘मसाबा मसाबा’ वेब शो की एक छोटी-सी क्लिप वायरल हो रही है। इस चिटचैट शो में फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) और शहनाज गिल बात कर रही हैं। इस दौरान डिजाइनर ने एक्ट्रेस से फैन्स की तरफ से आए कुछ सवाल पूछे, जिसमें लिखा था- क्या शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) मुझसे शादी करेंगी?

इस पर एक्ट्रेस ने बड़े इतराते हुए जवाब दिया- ‘अगर फैन्स पूछ रहे हैं तो हां ठीक है। भेजो अपना बायोडेटा। मुझे झेलना बहुत मुश्किल है। मैं एक अच्छी लिसनर नहीं हूं। मेरी 24 घंटे तारीफ करनी पड़ेगी। कितनी देर करेगा। क्यों पूछ रहे हैं कि मुझसे शादी करो। अरे पक जाओगे। मेरे साथ शादी वाले प्लान्स मत करो। 24 घंटे मेरी बात करनी पड़ेगी और अगर मेरे बारे में बात नहीं करोगे तो मैं निकल जाऊंगी अपनी रास्ते।’ शहनाज गिल का जवाब सुनकर मसाबा गुप्ता हंसने लगीं।

बता दें की शहनाज गिल इन दिनों काम में खुद को बिजी रखती हैं। पर्सनल लाइफ के बारे में डिस्कस नहीं करती हैं। ‘बिग बॉस 13’ से फेमस हुईं एक्ट्रेस ने करोड़ों दिलों में भी अपनी खास जगह बनाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इनकी केमेस्ट्री इतनी पसंद की गई थी कि फैन्स ने इनके नाम को मिलाकर कई तरह के हैशटैग्स बना लिए थे। वह तो इनके शादी के भी सपने देखने लगे थे। एक्ट्रेस भी उनके साथ अपना फ्यूचर देखने लगी थीं। लेकिन अचानक उनके यूं चले जाने से वह बुरी तरह टूट गईं। लेकिन लोगों से मिले प्यार ने उनको हिम्मत दी और उन्होंने धमाकेदार कमबैक भी किया।

surajj